A
Hindi News मनोरंजन टीवी एक बार फिर एक साथ नजर आए आसिम-हिमांशी, फैंस ने बताया - बेस्ट कपल

एक बार फिर एक साथ नजर आए आसिम-हिमांशी, फैंस ने बताया - बेस्ट कपल

असिम रियाज ने बिग बॉस के दौरान हिमांशी खुराना को प्रपोज किया था जिसके बाद से हिमांशी ने उन्हें इस रिश्ते के लिए हां कह दी थी। दोनों की बॉन्डिंग को फैंस काफी पसंद किया करते हैं। 

Asim Riaz - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ASIM RIAZ एक बार फिर एक साथ नजर आए आसिम-हिमांशी

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 में नजर आ चुके आसिम रियाज और हिमांशी खुराना अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में रहते हैं। फिलहाल यह कपल एक-दूसरे को डेट कर रहा है और कई अलग-अलग जगहों पर एक साथ स्पॉट किया जाता है। 

बता दे असिम रियाज ने बिग बॉस के दौरान हिमांशी खुराना को प्रपोज किया था जिसके बाद से हिमांशी ने उन्हें इस रिश्ते के लिए हां कह दी थी। दोनों की बॉन्डिंग को फैंस काफी पसंद किया करते हैं। सोशल मीडिया के जरिए बिग बॉस के यह दोनों कंटेस्टेंट्स अपने फैंस के बीच अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर किया करते हैं। 

हाल ही में आसिम ने हिमांशु के साथ अपनी चंद तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस तस्वीर में हिमांशी और आसिम काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। हिमांशी खुराना और आसिम के अलावा तस्वीर में आसिम रियाज के बड़े भाई भी नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में जहां हिमांशी गहरे हरे रंग के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जबकि आसिम सिंपल शर्ट और जींस लुक में हैंडसम लग रहे हैं।

आसिम की पोस्ट पर फैंस लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं। उनके पोस्ट पर कमेंट्स की बात करें तो कई  उन्हें बेस्ट कपल भी बता रहे हैं। हिमांशी खुराना के साथ अपनी बॉन्डिंग को मीडिया में साझा करते हुए एक इंटरव्यू में आसिम ने बताया कि वो काफी खुशकिस्मत हैं कि हिमांशी जैसी दोस्त उन्हें मिलीं।