A
Hindi News मनोरंजन टीवी क्या आसिम रियाज बनने वाले हैं रैपर? वीडियो शेयर कर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने दी नए प्रोजेक्ट की हिंट

क्या आसिम रियाज बनने वाले हैं रैपर? वीडियो शेयर कर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने दी नए प्रोजेक्ट की हिंट

आसिम ने अपने फैंस के बीच एक खास न्यूज़ शेयर की है, क्योंकि उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टूडियो में रिकॉर्ड किए गए एक वीडियो को शेयर किया है।

Asim Riaz- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ASIMRIAZ77.OFFICIAL Asim Riaz

बिग बॉस 13 के स्टार आसिम रियाज शायद रियलिटी शो से उभरने वाले सबसे प्रमुख चेहरों में से एक हैं। जब से उनका सीज़न खत्म हुआ, अभिनेता-मॉडल ने सुर्खियों में रहने की कोई कसर नहीं छोड़ी। अपने साथी-कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना के साथ अपने इक्वेशन के चलते सुर्खियों में बने रहने में आसिम ने कामयाबी हासिल की। आसिम ने अपने फैंस के बीच एक खास न्यूज़ शेयर की है, क्योंकि उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टूडियो में रिकॉर्ड किए गए एक वीडियो को शेयर किया है।

क्या ये उनके किसी नए प्रोजेक्ट की ओर इशारा है? वीडियो क्लिप में, आसिम को अभ्यास करते हुए देखा जा सकता है क्योंकि उन्होंने एम्बिशनज़ ए ए रिदाह के गाने '2Pac' की लिप-सिंक करते हुए देखा गया है।

बिग बॉस के घर में रहने के दौरान भी आसिम ने रैपिंग के लिए अपने प्यार का इजहार किया था। एक एपिसोड में, उन्हें हाउसमेट्स के सामने रैप करते देखा गया था। आसिम को उनकी प्रतिभा के लिए बहुत सराहना मिली।

आसिम का सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर फैनबेस है। आसिम रियलिटी शो बिग बॉस 13 के पहले रनर-अप बने, इस सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला ने विनर की ट्रॉफी को उठाया था।

इससे पहले, आसिम ने खुलासा किया था कि उन्होंने सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो के 14 वें सीजन में आने के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था। ऐसा बताया जा रहा था कि उन्हें सीज़न की शुरुआत, मिड-सीज़न फ़िनाले और ग्रैंड फ़िनाले के लिए संपर्क किया गया था।

बता दें बिग बॉस 14 में गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला सहित कुछ एक्स कंटेस्टेंट्स थे, जिन्होंने 'सीनियर्स' के रूप में शो में एंट्री की थी और लगभग दो सप्ताह घर में बिताए। बाद में, कुछ और कंटेस्टेंट्स ​​'चैलेंजर्स' बन कर आए और दिसंबर में मिड-सीज़न के खत्म होने के बाद शो से रुकसती ली।

इस बारे में खुलासा करते हुए, आसिम ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, "मैं बस उस घर में 140 दिन बिताने के बाद बाहर आया था। मैं नहीं चाहता था कि वह फिर से शुरू करूं। यह मेरी शैली नहीं है, मैं बस नहीं चाहता। अब मैं सिर्फ कुछ नया करना चाहता हूं।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो, आसिम कई म्यूजिक वीडियो में दिखाई दिए हैं। उन्हें आखिरी बार शिवालिका ओबरॉय के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था। इस सॉन्ग का टाइटल 'सैय्योनी' था जिसे बॉलीवुड संगीतकार गॉरोव दासगुप्ता ने बनाया था। अनुभवी गीतकार समीर अंजान द्वारा लिखे गए इस गीत को यासर देसाई और रश्मीत कौर ने गाया है। उन्होंने अपनी प्रेमिका, अभिनेत्री हिमांशी खुराना के साथ कुछ म्यूजिक वीडियो भी किए, जिनसे उनकी मुलाकात बिग बॉस 13 के घर में हुई थी।