A
Hindi News मनोरंजन टीवी बिग बॉस 13 के आसिम रियाज और हिमांशी खुराना 'नच बलिए 10' में आएंगे नजर !

बिग बॉस 13 के आसिम रियाज और हिमांशी खुराना 'नच बलिए 10' में आएंगे नजर !

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना बिग बॉस 13 में साथ नज़र आ चुके हैं। दोनों ने शो में ही अपने प्यार का इजहार किया था।

Asim Riaz Himanshi Khurana - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आसिम रियाज और हिमांशी खुराना

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में नज़र आए थे। आसिम को हिमांशी से पहली नज़र में प्यार हो गया था। बाद में हिमांशी ने भी अपने दिल की बात को जाहिर किया था। शो से बाहर निकलने के बाद दोनों एक म्यूजिक वीडियो में साथ नज़र आए, जिसे फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने आवाज दी। अब ये खबर सामने आ रही है कि आसिम और हिमांशी को डांस रिएलिटी शो नच बलिए 10 के लिए अप्रोच किया गया है। ऐसे में दोनों एक बार फिर साथ में टीवी पर नज़र आ सकते हैं।

हिमांशी खुराना ने जूम को दिए गए इंटरव्यू के दौरान कहा, 'बातें लगातार जारी हैं, लेकिन मैं अभी कुछ नहीं कह सकती। इसलिए बातें तो होती ही रहेंगी, लेकिन मुझे नहीं पता, क्योंकि हम अभी लॉकडाउन में हैं। हम नहीं जानते कि कब फिर से पहले जैसे काम शुरू होगा।'

बता दें कि हिमांशी खुराना ने जब बिग बॉस 13 में एंट्री ली थी, तब वो एक एनआरआई शख्स को डेट कर रही थीं। इसके बाद शो में ही आसिम ने अपने प्यार का इजहार किया। फिर हिमांशी बाहर हो गईं। इसके बाद वो दोबारा बिग बॉस में आईं और खुलासा किया कि उनकी इंगेजमेंट टूट गई है। इसके बाद आसिम ने हिमांशी को प्रपोज किया और उन्होंने स्वीकार कर लिया। 

आसिम रियाज को दर्शकों का खूब प्यार मिला। उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को कड़ी टक्कर दी, लेकिन आखिरी में सिद्धार्थ ने बाजी मार ली। इसके बाद आसिम म्यूजिक वीडियो 'मेरे अंगने में' जैकलीन फर्नांडिस के साथ दिखाई दिए। 

इसके बाद आसिम और हिमांशी 'कल्ला सोहना' म्यूजिक वीडियो में साथ नज़र आए। हिमांशी का एक और नया गाना 'ओ जानवाले' रिलीज हो चुका है।