A
Hindi News मनोरंजन टीवी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का नया गाना 'ख्याल रख्या कर' हुआ रिलीज, फैंस को पसंद आई दोनों की स्पेशल बॉन्डिंग

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का नया गाना 'ख्याल रख्या कर' हुआ रिलीज, फैंस को पसंद आई दोनों की स्पेशल बॉन्डिंग

आसिम और हिमांशी पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में नज़र आए थे, जहां दोनों ने एक-दूसरे से अपने दिल की बात कही थी।

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का नया वीडियो हुआ रिलीज- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का नया वीडियो हुआ रिलीज

बिग बॉस 13 के आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का नया म्यूजिक वीडियो 'ख्याल रख्या कर' रिलीज हो गया है। इस खूबसूरत गाने के जरिए एक बार फिर दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई दी है। इससे पहले भी दोनों कल्ला सोहना नई गाने में दिखाई दे चुके हैं, जिसमें नेहा कक्कड़ ने आवाज दी थी। 

इस गाने को प्रीतिंदर ने आवाज दी है, जबकि अंशुल गर्ग ने प्रोड्यूस किया है। इस वीडियो में हिमांशी एक ऐसी गर्लफ्रेंड के रूप में दिखाई दी हैं, जो अपने ब्वॉयफ्रेंड का बेहद ख्याल रखती हैं। किसी भी पल उसे अकेला नहीं छोड़ना चाहती है और छोटी-छोटी बातों का भी ध्यान रखती है। इस गाने में उनकी बॉन्डिंग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि आसिम और हिमांशी इससे पहले कल्ला सोहना गाने में भी दिखाई दे चुके हैं, जिसे मिलियन व्यूज मिले हैं। इसमें भी दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी।

आसिम और हिमांशी की मुलाकात बिग बॉस 13 शो में हुई थी। आसिम को पहली नज़र में ही हिमांशी से प्यार हो गया था और उन्होंने अपने दिल की बात भी बताई थी, लेकिन उस वक्त हिमांशी किसी और के साथ रिलेशनशिप में थीं। हालांकि, एविक्ट होने के बाद जब वो दोबारा शो में आईं तो उन्होंने आसिम से अपने प्यार का इजहार किया।

गौरतलब है कि बिग बॉस 13 के फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच कांटे की टक्कर हुई थी। दोनों ही कंटेस्टेंट्स को दर्शकों का खूब प्यार मिला, लेकिन अंत में सिद्धार्थ ने बाजी मारते हुए शो जीत लिया। शहनाज गिल संग उनकी नोंकझोंक और प्यार भरी तकरार लोगों को खूब पसंद आई। सिद्धार्थ और शहनाज भी एक म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा में दिखाई दे चुके हैं।

कुछ दिनों पहले ही आसिम और हिमांशी ने एक पोस्टर के जरिए फैंस को जानकारी दी कि वो कुछ स्पेशल लेकर आ रहे हैं। अब उन्होंने इस सरप्राइज का खुलासा करते हुए गाने को रिलीज कर दिया है।