A
Hindi News मनोरंजन टीवी 12 सालों में इतनी बदल गई है बालिका वधू की 'आनंदी', देखें उनका ग्लैमरस लुक

12 सालों में इतनी बदल गई है बालिका वधू की 'आनंदी', देखें उनका ग्लैमरस लुक

बालिका वधू सीरियल साल 2008 में शुरू हुआ था। इस शो को दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

balika vadhu anandi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बालिका वधू की आनंदी का ग्लैमरस लुक

कोरोना वायरस के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के दौरान टीवी पर एक बार फिर पुराने हिट सीरियल्स की वापसी हो चुकी है। इनमें बालिका वधू का नाम भी शामिल है। इसमें आनंदी का किरदार निभाकर सफलता का मुकाम हासिल करने वाली एक्ट्रेस अविका गौर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने इस शो में शानदार एक्टिंग कर सभी का दिल जीत लिया था। उन्होंने जब इस सीरियल में काम करना शुरू किया था, जब वो महज 11 साल की थीं और अब वो 22 साल की हो गई हैं। इस सफर में अविका ने कई रिएलिटी शो किए और फिल्मों में भी काम किया। सबकी दुलारी नन्हीं सी आनंदी अब काफी बदल चुकी हैं।

बता दें कि 'बालिका वधू' 21 जुलाई 2008 को कलर्स चैनल पर लॉन्च किया था, जो कि 2016 तक चला था। इस चैनल की शुरूआत भी इस धारावाहिक की लॉन्चिंग के साथ ही उसी दिन हुई थी। इस धारावाहिक में जग्या और आनंदी की कहानी ने हर किसी के दिल को छू लिया था। बाल विवाह की पृष्ठभूमि पर आधारित शो की कहानी राजस्थान की परंपराओं को भी दशार्ती है।

अविका गौर ने बतौर चाइल्ड एक्टर 'पाठशाला' फिल्म में भी काम किया है, जिसमें शाहिद कपूर लीड रोल में थे। 

फिर उन्होंने बालिका वधू शो किया और घर-घर में अपनी पहचान बना ली। हालांकि, बाद में उन्होंने शो छोड़कर साउथ फिल्मों में डेब्यू किया। अब तक उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। 

अविका 'ससुराल सिमर का' सीरियल में भी नज़र आ चुकी हैं। कई रिएलिटी शोज जैसे झलक दिखला जा और खतरों के खिलाड़ी का भी हिस्सा रह चुकी हैं। 

अविका गौर के बालिका वधू से अब तक के सफर को देखें तो वो काफी बदल चुकी हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। उनका मॉर्डन लुक देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे।