A
Hindi News मनोरंजन टीवी इस लड़की को डेट कर रहा है 'बालिका वधू' का छोटा जगिया

इस लड़की को डेट कर रहा है 'बालिका वधू' का छोटा जगिया

सीरियल 'बालिका वधू' में छोटे जगिया का किरदार निभाने वाले अविनाश मुखर्जी इस लड़की को डेट कर रहे हैं।

Avinash Mukherjee- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Avinash Mukherjee

टीवी सीरियल 'बालिका वधू'(Balika Vadhu) लोगों का फेवरेट सीरियल हुआ करता था। बाल-विवाह पर बने इस सीरियल में आनंदी और जगिया की बचपन में नोक-झोंक दिखाई जाती थी। सीरियल में छोटे जगिया का किरदार निभाने वाले अविनाश मुखर्जी को रियल लाइफ में अपनी आनंदी मिल गऊ है। एक इंटरव्यू में अविनाश ने अपनी लेडी लव के बारे में बताया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अविनाश ने बताया- वह सलोनी लूथरा को डेट कर रहे हैं। सलोनी  Miss Petite International Beauty Pageant में मिस टियारा 2019 में रनरअप रही हैं।

अविनाश ने बताया- हम दोनों एक-दूसरे को कॉलेज से जानते थे। मैं जानता था कि सलोनी काफी अच्छा लिखती हैं इसलिए मैंने उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज किया क्योंकि मुझे मेरी कंपनी के लिए एक कंटेंट राइटर चाहिए थी।

सलोनी ने बताया- मैंने अविनाश को कंटेट राइटिंग के लिए कई लोगों के नाम दिए थे मगर वह सिर्फ मेरे साथ काम करना चाहते थे। जिसके बाद जल्द ही हम दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। मैं उनके घर गई तो मैंने बहुत सारे अवार्ड देखे मगर इस चीज ने मुझे परेशान नहीं किया क्योंकि मैं अविनाश से प्यार करती हूं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार अविनाश सीरियल 'मन में है विश्वास' और 'इतना करो ना मुझे प्यार' में नजर आए थे। अविनाश को 'बालिका वधू' में छोटे जगिया का किरदार निभाने से फेमस हुए थे।

Also Read:

Aap Ki Adalat में गोविंदा ने सुनाए अपनी फिल्मों के मशहूर डायलॉग, देखिए Promo

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai को मिला नया कवर, एक फ्रेम में दिखें कार्तिक, नायरा और कायरव