A
Hindi News मनोरंजन टीवी शूटिंग में हादसे के बाद बेयर ग्रिल्स का शो बीच में ही रूका

शूटिंग में हादसे के बाद बेयर ग्रिल्स का शो बीच में ही रूका

बेयर ग्रिल्स ने कहा कि कुछ भयावह चोटें आई हैं -खड्डों में फंसी टीमें और प्रतियोगियों को एयरलिफ्ट किया जाना शामिल है।

बेर ग्रिल्स शो - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AMAZONPRIMEVIDEO बेर ग्रिल्स शो 

बेयर ग्रिल्स ने खुलासा किया है कि लाइफ थेटिंग की चोटों का सामना करने वाले प्रतिभागियों के कारण उनकी नई टीवी सीरीज पर फिल्मांकन को संक्षिप्त रूप से निलंबित कर दिया गया था।

प्रस्तुतकर्ता और जंगल के अस्तित्व के विशेषज्ञ दुनिया के World’s Toughest Race:Eco-Challenge Fiji अमेज़न प्राइम वीडियो के लिए एक फिल्म बना रहे थे। जब यह घटना हुई थी। इस फिल्म के लिए् ग्रिल्स ने 30 विभिन्न देशों की 66 प्रतिस्पर्धी टीमों की चुना जिन्होंने फिजी देश में 671 किमी रेस लगाई थी।

मेट्रो को दिए एक इंटरव्यू में ग्रिल्स ने खुलासा किया , 'मैदान में काफी लोग मौजूद थे, बहुत से चलते हुए, प्रतियोगी इस विशाल एरिया में फैल गए। ऐसे में बेकार मौसम के साथ ज्वार आ जाता है। जिससे बहुत कुछ गलत हुआ। और सभी जंगल आपदाओं के साथ, यह केवल तीन या चार छोटी, असंगत चीजें लेता है और अचानक आपको अपने हाथों पर एक आपदा मिलती है।"

ग्रिल्स ने आगे कहा, हमारे पास निश्चित रूप से कुछ अवसर थे, जहां हमने टीमों को दूरदराज के खड्डों में फंस गए थे जहां तक हेलीकॉप्टर को लेना मुश्किल था। इसके साथ ही  बड़े तूफान के बाढ़ आ गई। जिसके कारण जल स्तर बढ़ रहा था। जो हमें आसानी से छूता हुआ जा रहा था।  हम वास्तव में एक बिंदु पर दौड़ को बंद करने और इसे रोकने के लिए ..। मुझे लगता है कि यह आठ घंटे जो हमारे पास थे वह बहुत ही दुर्लभ है। लेकिन लोगों की ज़िंदगी लाइन में लगी हुई थी। ऐसे कई लोग थे जिन्हें हमे एयरलिफ्ट करना पड़ा था। वास्तव में गंभीर जानलेवा संक्रमण था।'

ग्रिल्स ने आगे कहा, 'इस प्रोडक्शन ने मेरे जीवन का मार्ग बदल दिया। मैं बहुत उत्साहित हूं कि हम इसे वापस ला रहे हैं! सभी का धन्यवाद, जो इसका हिस्सा हैं - चालक दल, एथलीट और फिजी के लोग। '

आपको बता दें कि World’s Toughest Race: Eco-Challenge Fiji अमेजन प्राइम वीडियो में 14 अगस्त को लॉन्च होगा।
'