A
Hindi News मनोरंजन टीवी सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के झगड़ों ने हिला दिया था Bigg Boss 13, हर एक फाइट ने तोड़ा था TRP का रिकॉर्ड

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के झगड़ों ने हिला दिया था Bigg Boss 13, हर एक फाइट ने तोड़ा था TRP का रिकॉर्ड

'बिग बॉस सीजन 13' सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के टास्क के दौरान हुए रोमांस के अलावा जिस एक चीज ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी वो है सिद्धार्थ और रश्मि देसाई का असली वाला झगड़ा। आज हम आपको रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के उन झगड़ों के बारे में बताते हैं जो सबसे ज्यादा चर्चित रहे।

<p>Rashami Desai and Sidharth Shukla </p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RASHAMI_SIDHARTH Rashami Desai and Sidharth Shukla 

'बिग बॉस 14' अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। ऐसे में फैंस 'बिग बॉस सीजन 13' की जुड़ी उन यादों को फिर से ताजा कर रहे हैं जिसने शो को जबरदस्त टीआरपी दिलाई। 'बिग बॉस सीजन 13' सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के टास्क के दौरान हुए रोमांस के अलावा जिस एक चीज ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी वो है सिद्धार्थ और रश्मि देसाई का असली वाला झगड़ा। खास बात है कि जितनी टीआरपी इन दोनों के रोमांस को मिली उतनी ही जबरदस्त टीआरपी शो के दौरान इन दोनों के झगड़ों को मिली। आज हम आपको रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के उन झगड़ों के बारे में बताते हैं जो सबसे ज्यादा चर्चित रहे।

Image Source : Twitter/BIGG BOSS FCSidharth Shukla and Rashami Desai

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की ये तस्वीर देखिए। ये तस्वीर 'बिग बॉस सीजन 13' की सबसे ज्यादा चर्चित तस्वीर है। वैसे तो सिद्धार्थ और रश्मि के बीच कई बार झगड़ा हुआ। लेकिन ये तस्वीर उस वक्त की है जिसमें रश्मि ने सिद्धार्थ के ऊपर गर्म चाय फेंक दी थी। इसके बाद इन दोनों सितारों का खूब झगड़ा हुआ था। यहां तक कि अरहान के साथ सिद्धार्थ की हाथापाई भी हो गई थी।

Image Source : Twitter/BIGG BOSS FCSidharth Shukla and Rashami Desai

ये तस्वीर उस वक्त की है जब रश्मि देसाई की किचन में ड्यूटी लगी थी। रश्मि ने सिद्धार्थ को पराठा दिया था जो कि जला हुआ था। इसी पर दोनों का झगड़ा हो गया था।

Image Source : Twitter/COLORS TVRashami Desai and Sidharth Shukla 

सिद्धार्थ शुक्ला के ऊपर रश्मि देसाई के चाय फेंकने वाले किस्से की गूंज 'बिग बॉस' के घर में कई दिनों तक सुनाई दीं। ये सीन भी उसी झगड़े की तस्वीर हैं। जिसमें रश्मि सिद्धार्थ को जमकर खरी खोटी सुनाई थी।

आपको बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच घर में झगड़े शो के बाहर की बातों को लेकर भी कई बार हुए। यहां तक कि सीरियल 'दिल से दिल तक' में किसने किसके कहने पर शो छोड़ा इसका जिक्र भी कई बार दोनों के बीच झगड़े की वजह बनीं।