A
Hindi News मनोरंजन टीवी बेहद 2 एक्टर शिविन नारंग के हाथ में लगी चोट, अस्पताल में भर्ती

बेहद 2 एक्टर शिविन नारंग के हाथ में लगी चोट, अस्पताल में भर्ती

बेहद 2 के एक्टर शिविन नारंग को घर पर हाथ में उन्हें चोट लग गई है। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Beyhadh 2 actor Shivin Narang- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शिविन नारंग

बेहद 2 में नजर आए एक्टप शिविन नारंग को घर में चोट लग गई है। रविवार को कांच के टेबिल पर गिरने की वजह से उनके हाथ में चोट लग गई जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्तपाल लेकर गए। शिविन के बाएं हाथ में काफी चोट आई है और बहुत खून भी बह गया है।पहले भी बेहद 2 की शूटिंग के दौरान जेनिफर विंगेट को बचाते हुए शिविन के बाएं हाथ में लग गई थी। जनवरी में उनके हाथ में हेयरलाइन फ्रैक्चर हुआ था और अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक शिविन गलती से घर में कांच के टेबिल पर गिर गए थे। गिरते ही टेबिल के टुकड़े हो गए थे। जिसके बाद उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया। शिविन को अभी तक अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं किया गया है। उन्हें हाथ में अंदर तक चोट लगी है। जिसकी अभी जांच चल रही है। कोरोनो वायरस महामारी और सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से शिविन के साथ उनके परिवार वाले नहीं हैं।

आपको बता दें शिविन मलाड में रहते हैं। उनके कॉम्प्लेक्स में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के मिलने के बाद बिल्डिंग को सील कर दिया गया था। शिविन के कॉम्प्लेक्स में साक्षी तंवर, अंकिता लोखंडे, नताशा शर्मा सहित कई सेलिब्रिटीज रहते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन के चलते बेहद 2 की शूटिंग रोक दी गई है। इसके अलावा वह फिल्ममेकर के स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आए थे।