A
Hindi News मनोरंजन टीवी ड्रग्स मामले में 14 दिन तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया

ड्रग्स मामले में 14 दिन तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने प्रतिबंधित ड्रग मारिजुआना के कथित इस्तेमाल और उसे रखने के लिए भारती और हर्ष को हाल ही में गिरफ्तार किया था।

Bharti Singh and her husband Haarsh Limbachiyaa- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @BHARTI.LAUGHTERQUEEN भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को हुई जेल

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को ड्रग्स मामले में मुंबई की कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। ये दोनों 4 दिसंबर तक कस्टडी में रहेंगे। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने प्रतिबंधित ड्रग मारिजुआना के कथित इस्तेमाल और उसे रखने के लिए दोनों को हाल ही में गिरफ्तार किया था। इससे पहले उनके आवास पर एनसीबी ने छापा मारा था। 

एनसीबी ने भारती और हर्ष के घर पर छापेमारी के दौरान जब्त किए गए लगभग 86.50 ग्राम मारिजुआना को लेकर उन्हें गिरफ्तार किया था। यह मात्रा उनके घर और कार्यालय से मिली है और जोड़े ने ड्रग्स लेने की बात भी स्वीकार की है।

एनसीबी जोनल हेड समीर वानखेड़े ने बताया कि शुक्रवार देर रात चल रही कार्रवाई में गिरफ्तार किए गए नशीले पदार्थों के पेडलर्स ने भारती और हर्ष के नामों का खुलासा किया। 

भारती और हर्ष दोनों को रविवार दोपहर को एक विशेष एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया।