A
Hindi News मनोरंजन टीवी लॉकडाउन में भारती सिंह बढ़ी आईब्रो से हुईं परेशान, फैन्स से पूछा- घर में कैसे बिना दर्द के बनाते हैं आईब्रो

लॉकडाउन में भारती सिंह बढ़ी आईब्रो से हुईं परेशान, फैन्स से पूछा- घर में कैसे बिना दर्द के बनाते हैं आईब्रो

कॉमेडियन भारती सिंह लॉकडाउन के चलते बढ़ी हुई आईब्रो नहीं बनवा पा रही हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करके फैन्स से घर में बिना दर्द के आईब्रो बनाने का तरीका पूछा है।

bharti singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BHARTI.LAUGHTERQUEEN भारती सिंह

कोरोना वायरस महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन लागू किया गया है। जिसके चलते सभी सर्विस बंद पड़ी हैं। महिलाएं ब्यूटी सर्विस नहीं ले पा रही हैं। ऐसे में सारी महिलाओं को सबसे ज्यादा टेंशन बढ़ी हुई आईब्रो की हो रही है। कॉमेडियन भारती सिंह भी इस परेशानी से दूर नहीं हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके फैन्स से पूछा है कि घर में बिना दर्द के आईब्रो कैसे बनाते हैं।

भारती ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- नहीं हो पाता यार बहुत दर्द होता है आईब्रो बनाने में। थैंक यू अर्चना पूरन सिंह मैम इतना खतरनाक टिप देने के लए। वीडियो में भारती कहती हुई नजर आ रही हैं- किसी को पता है कि घर में बिना दर्द के आईब्रो कैसे बनाते हैं? कोई तो प्लीज मुझे बताओ। मेरे घर में तो मैं और हर्ष ही रहते हैं। हर्ष को बोलूंगी तो वो मेरी एक आईब्रो ही उड़ा देगा।

भारती अपनी वीडियो में आगे कहती हैं ये दर्द केवल महिलाएं समझ सकती हैं। साथ ही अर्चना पूरन सिंह का वीडियो शेयर किया जिसमें वह घर में खुद आईब्रो बनाना सिखा रही हैं।

भारती सिंह द कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह के साथ नजर आती हैं। लॉकडाउन के चलते शो की शूटिंग बंद कर दी गई हैं। इस समय वह पति हर्ष के साथ घर में ही समय बिता रही हैं। भारती सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से जुड़ी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो शेयर करके उनका एंटरटेनमेंट करती रहती हैं।