A
Hindi News मनोरंजन टीवी बॉलीवुड ड्रग्स मामला: शिल्पा शिंदे ने कहा- किसी भी सेलिब्रिटी का नाम लेना आसान है

बॉलीवुड ड्रग्स मामला: शिल्पा शिंदे ने कहा- किसी भी सेलिब्रिटी का नाम लेना आसान है

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में कई बड़ी एक्ट्रेसेस के नाम सामने आ रहे हैं। इस पर टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे से प्रतिक्रिया दी है।

shilpa shetty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHILPA_SHINDE_OFFICIAL शिल्पा शेट्टी

ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर सहित बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स के नाम सामने आए हैं। बिग बॉस 11 विनर शिल्पा शिंदे से इस पर प्रतिक्रिया दी है। शिल्पा ने कहा- बहुत सी टैलेंट मैनेजमेंट कपंनिया हैं जो अपने क्लाइंट्स को स्पेशल सर्विस देती हैं। 

टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे ने बॉलीवुड ड्रग्स मामले पर अपने विचार साझा किए। उन्होंने कहा- ड्रग्स का सेवन करना गलत है। मगर यह सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में नहीं बल्कि सब जगह है। 

उन्होंने आगे कहा- मैं किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी या बॉलीवुड एक्टर की साइड नहीं ले रही हूं। आप मुझे जानते हैं मैं मस्काबाजी नहीं करती हूं। लेकिन यह सब जगह होता है। हम सब जानते हैं कि सब जगह सारी चीजें चलती हैं। शिल्पा ने कहा- बॉलीवुड में सब चीजें खुले तौर पर होती हैं और किसी की सेलिब्रिटी का नाम लेना आसान है। लोगों को सेलिब्रिटीज के बारे में बात करना बहुत अच्छा लगता है। 

आर्टिस्ट और टैलेंट मैनेजमेंट कंपनियों के बारे में बात करते हुए शिल्पा ने कहा- जब टैलेंट कंपनियां आर्टिस्ट को अप्रोच करती हैं तो आर्टिस्ट उनसे सुविधाओं के बारे में पूछते हैं। यह हर व्यक्ति पर निर्भर करता है।

एनसीबी ने बुधवार को दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को समन भेजा था। दीपिका को 25 सितंबर को, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को पूछताछ के लिए 26 सितंबर को बुलाया है। आज एनसीबी ने सिमोन खंबाटा और रकुल प्रीत को पूछताछ के लिए बुलाया था। सिमोन खंबाटा एनसीबी दफ्तर पहुंच गई हैं मगर रकुल प्रीत नहीं पहुंची हैं।