A
Hindi News मनोरंजन टीवी BB 13: एलीट क्लब का मेंबर बनने के लिए क्या आरती को अपने लंबे बाल और रश्मि को आइब्रो करनी होगी शेव!

BB 13: एलीट क्लब का मेंबर बनने के लिए क्या आरती को अपने लंबे बाल और रश्मि को आइब्रो करनी होगी शेव!

इस सप्ताह एलीट क्लब का दूसरा मेंबर चुना जाएगा। लेकिन इस बार सदस्यों को कड़ी परीक्षा का सामना करना पड़ेगा।

arti singh , rashmi desai- India TV Hindi arti singh and rashmi desai

बिग बॉस के घर में रोजाना कोई न कोई नया टास्क होता है। इस दौरान एक-दूसरे कंटेस्टेंट के बीच भयानक लड़ाईयां होती है। अब फिनाले की तारीख नजदीक आते ही 'BB एलीट' क्लब सामने आया। जिसके पहले मेंबर आसिम रियाज शाहनाज गिल को हरा कर बने थे। अब इस सप्ताह भी किसी दूसरे मेंबर की तलाश में हिना खान एक बार फिर घर के अंदर एंट्री करके निर्णय लेंगी। 

इस सप्ताह एलीट क्लब का दूसरा मेंबर चुना जाएगा। लेकिन इस बार सदस्यों को कड़ी परीक्षा का सामना करना पड़ेगा। इस बार सदस्य बनने के लिए तीन महिला सदस्यों को आपस में लड़ाया जाएगा। जिसमें आरती सिंह, माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई शामिल है। 

बिग बॉस 13 का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है। जिसमें ये तीनों सदस्य अपनी सबसे प्यारी चीज की कुर्बानी देती हुई नजर आएगी। इन तीनों सदस्यों को टास्क घर के अन्य सदस्य देते हुए नजर आ रहे हैं।

विशाल आदित्य सिंह आरती सिंह से कहते हैं कि वह अपने बालों को कंधो तक शार्ट करें। इसपर हिना खान कहती हैं कि शायद यह बहुत ही मुश्किल टास्क है और इसे करने से मना कर देगी। लेकिन इस टास्क के लिए आरती हां कर देती हैं। अब देखना होगा कि आने वाले एपिसोड में कि वास्तव में बाल काटे जाते है कि नहीं। 

मेंटल हेल्थ को लेकर जागरुकता फैलाने के कारण दीपिका को मिला क्रिस्टल अवॉर्ड, पति रणवीर सिंह ने कही ये बात

वहीं पारस रश्मि देसाई से कहते है कि वह टिमर से अपने आइब्रो को हटा दें। इसके अलावा माहिरा कहती हैं कि रश्मि अपने चेहरे पर मेहंदी लगा लें। अब देखने लायक होगा कि एलीट क्लब की मेंबरशिप के लिए रश्मि ऐसा करती हैं कि नहीं। 

बिग बॉस 13: हिमांशी खुराना का नया गाना है असीम रियाज़ को समर्पित, यूं किया कंफर्म

वहीं दूसरी ओर एक बार फिर सिद्धार्थ और आसिम के बीच खतरनाक लड़ाई हुई है। जिसके कारण बिग बॉस को बीच में बोलना पड़ा।