A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 13: बिपाशा बसु ने की आरती सिंह की कुकिंग की तारीफ, कहा- करण के लिए शूट पर भेजती थी लंच

Bigg Boss 13: बिपाशा बसु ने की आरती सिंह की कुकिंग की तारीफ, कहा- करण के लिए शूट पर भेजती थी लंच

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट आरती सिंह बहुत अच्छा खाना बनाती हैं। ये उनकी बेस्ट फ्रेंड बिपाशा बसु ने खुलासा किया है।

Bigg Boss 13- India TV Hindi बिग बॉस 13

बिग बॉस के घर में बिपाशा बसु की बेस्टफ्रेंड आरती सिंह गई हुई हैं। आरती पहले दिन से बिग बॉस के घर में हैं और बहुत अच्छा खेल रही हैं। सभी टास्क में हिस्सा लेने के अलावा आरती को अक्सर घर में खाना बनाते देखा गया है। आरती बहुत अच्छा खाना बनाती हैं। ऐसा उनकी बेस्टफ्रेंड बिपाशा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है।

बिपाश बसु ने बताया आरती को खाने का शौक है और वह बहुत अच्छा खाना भी बनाती हैं। वह उन लोगों में से हैं जो दिल से बनाती हैं और प्यार से सभी को खिलाती हैं। वह पहले करण सिंह ग्रोवर के लिए घर से खाने का डब्बा बनाकर भेजा करती थीं।

आरती ने हाल ही के एपिसोड में बिग बॉस के घर के सभी सदस्यों के लिए खाना बनाया था क्योंकि माहिरा शर्मा ने खाना बनाने से मना कर दिया था।

बिग बॉस में इन दिनों शहनाज गिल कैप्टन बनी हुई है। ड्यूटी को लेकर घर में सभी लोग शहनाज को परेशान कर रहे हैं। साथ ही वीकेंड के वॉर एपिसोड में सलमान खान की जगह रोहित शेट्टी नजर आएंगे। जन्मदिन की वजह से सलमान खान वीकेंड का वॉर शूट नहीं कर पाए थे।