A
Hindi News मनोरंजन टीवी कोरोना वायरस : मास्क पहन कर ठेली वाले से सब्जी खरीद रही बिग बॉस कंटेस्टेंट

कोरोना वायरस : मास्क पहन कर ठेली वाले से सब्जी खरीद रही बिग बॉस कंटेस्टेंट

रश्मि देसाई ने मास्क लगा रखा था और वो सब्जी वाले से मोलभाव भी करती नजर आई। उनके हाथ में सब्जी तौलने वाला बर्तन भी दिख रहा है।

Rashim desai buy veg on road in corona virus pani- India TV Hindi कोरोना वायरस की दहशत के बीच रश्मि देसाई ने सड़क से खरीदी सब्जी

ऐसे में जब पूरी दुनिया कोरोना वायरस के खौफ से घर से बाहर निकलने में डर रही है, बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट रश्मि देसाई मास्क पहन कर सड़क पर ठेली वाले से सब्जी खरीदती नजर आईं। हालांकि देखने पर ऐसा नहीं लग रहा था कि रश्मि वाकई सब्जी खरीदने में इंटरेस्टेंड हैं, फोटोग्राफरों को देखकर रश्मिम सड़क पर ही पोज देने लगीं। उनकी सब्जी खरीदते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सब्जी खरीदते वक्त रश्मि ने ऑरेंज कलर की एक शार्ट ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वो खूबसूरत लग रही थी।

आपको बता दें कि रश्मि देसाई पिछले दिनों बिग बॉस 13 में नजर आई थी। यहां उनके सिद्धार्थ शुक्ला से झगड़े काफी पॉपुलर हुए थे। शो से निकलने के बाद रश्मि को टीवी सीरियल नागिन 4 में एंट्री मिल गई। उनकी कुछ तस्वीरें सैट पर टेंपरेचर चैक करवाते हुए भी आई थी। दरअसल कोरोना के चलते नागिन 4 के सेट पर एंट्री करने वालों की सेहत की जांच हो रही थी और इस दौरान रश्मि ने भी तापमान चैक करवाया। 

हालांकि रश्मि केवल पब्लसिटी के लिए सड़क पर सब्जी खरीद रही हो, ऐसा कुछ लग नहीं रहा लेकिन जिस तरह को मास्क लगाकर स्टाइल मारकर पोज दे रही है, इससे यूजर उनकी खिंचाई भी कर रहे हैं।