A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 13: देवोलीना भट्टाचार्जी घर से एक हफ्ते के लिए हुईं बाहर, तबीयत खराब की वजह से अस्पताल में हैं भर्ती

Bigg Boss 13: देवोलीना भट्टाचार्जी घर से एक हफ्ते के लिए हुईं बाहर, तबीयत खराब की वजह से अस्पताल में हैं भर्ती

Bigg Boss 13: देवोलीना भट्टाचार्जी की तबियत खराब होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

devoleena bhattacharjee- India TV Hindi देवोलीना भट्टाचार्जी हुईं अस्पताल में भर्ती।

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस के घर से बाहर हो गई हैं। तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक देवोलीना की पीठ में बहुत ज्यादा दर्द होने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल दे जाया गया। कुछ दिनों से वह घर के किसी काम और टास्क में हिस्सा भी नहीं ले रही थं।

एक टास्क के दौरान देवोलीना की पीठ में चोट लग गई थी। जिसके बाद बिग बॉस ने यह फैसला लिया था कि देवोलीना की मर्जी है तो वह घरवालों को दिए टास्क में हिस्सा लें।

रिपोर्ट्स के मुताबिक देवोलीना शो से एलिमिनेट हो जाएंगी। मगर बाद में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक देवोलीना ने तबीयत खराब होने की वजह से खुद घर से बाहर जाने का फैसला लिया है और वह 1-2 हफ्तें में घर में वापिस आ सकती हैं।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक देवोलीना अस्पताल में भर्ती हैं। उनके इस हफ्ते घर से बाहर जाने की वजह से मेकर्स ने इस वीकेंड एलिमिनेशन कैंसिल कर दिया है।

आपको बता दें देवोलीना भट्टाचार्जी घर की स्ट्रॉंग कंटेस्टेंट में से एक हैं। वह घर में किसी भी मुद्दे पर अपनी आवाज उठाने से पीछे नहीं हटती थी। देवोलीना की 2017 में बैक की सर्जरी हुई थी।