A
Hindi News मनोरंजन टीवी शहनाज कौर गिल ने शेफाली बग्गा के साथ तस्वीर शेयर कर डाला ऐसा कैप्शन, बार-बार देख रहे लोग

शहनाज कौर गिल ने शेफाली बग्गा के साथ तस्वीर शेयर कर डाला ऐसा कैप्शन, बार-बार देख रहे लोग

शहनाज कौर गिल ने शेफाली बग्गा के साथ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर के साथ शहनाज ने जो कैप्शन डाला है वो लोगों का ध्यान खींच रहा है।

Shefali Bagga and Shehnaaz Kaur Gill- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHEHNAAZ KAUR GILL Shefali Bagga and  Shehnaaz Kaur Gill

'बिग बॉस 13' में शहनाज कौर गिल और शेफाली बग्गा एक दूसरे के बेहद करीब थे। शहनाज अक्सर शो में ये कहती दिखीं कि उन्हें शेफाली बहुत पसंद हैं। वहीं शेफाली भी शहनाज को बहुत पसंद करती थीं। दोनों एक दूसरे के साथ कई बार घर के अंदर चिट चैट करते दिखे। 'बिग बॉस सीजन 13' को खत्म हुए भी काफी वक्त बीत चुका है लेकिन इन दोनों की दोस्ती अभी भी बरकरार है। हाल ही में शहनाज ने शेफाली बग्गा के साथ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर के साथ शहनाज ने जो कैप्शन डाला है वो लोगों का ध्यान खींच रहा है। 

शहनाज ने शेफाली और अपनी तस्वीर के कैप्शन में लिखा- 'इसने मुझे बोला मेरे साथ फोटो डाल नहीं तो मारेगी ये मुझे।' शहनाज और शेफाली की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Image Source : Instagram/SHEHNAAZ KAUR GILLShefali Bagga and  Shehnaaz Kaur Gill

शहनाज बिग बॉस के दौरान जहां मनमौजी रूप में दिखीं। वहीं शेफाली बग्गा की ज्यादातर घरवालों से बातचीत नहीं होती थीं। हालांकि शहनाज के साथ भी उनके रिश्ते खट्टे मीठे ही थे लेकिन दोनों की बॉन्डिंग लोगों को बहुत पसंद आती थी। 

शेफाली और शहनाज की ये तस्वीर इस बात का सबूत है कि दोनों की दोस्ती अभी भी कायम हैं। आपको बता दें, 'बिग बॉस सीजन 14' शुरू हो गया है। जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान बतौर सीनियर्स घर के अंदर कुछ दिनों के लिए हैं। सिद्धार्थ घर में खूब मस्ती कर रहे हैं तो वहीं शहनाज के फैंस उन्हें मिस कर रहे हैं। हालांकि शहनाज अपने फैंस से जुड़ी रहने के लिए लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।