A
Hindi News मनोरंजन टीवी बिग बॉस 13 फेम आरती सिंह ने बताया कैसा पति चाहिए, फैन्स ने कहा- सिद्धार्थ शुक्ला हैं परफेक्ट

बिग बॉस 13 फेम आरती सिंह ने बताया कैसा पति चाहिए, फैन्स ने कहा- सिद्धार्थ शुक्ला हैं परफेक्ट

आरती सिंह ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके बताया है कि उन्हें शादी के लिए किस तरह का लड़का चाहिए। फैन्स ने कमेंट करके कहा सिद्धार्थ शुक्ला से शादी कर लो।

arti singh and sidharth shukla- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 फेम आरती सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। शो के दौरान वह अपनी शादी को लेकर हमेशा चर्चा में रहीं कि वह बिग बॉस के घर से बाहर जाकर शादी करेंगी। शो के दौरान सिडनाज के अलावा एक और हैशटैग ट्रेंड हुआ था। वह था सिद्धार्ती। लोगों को सिद्धार्थ शुक्ला और आरती सिंह की जोड़ी काफी पसंद आई थी। दोनों के हैशटैग के कई फैन पेज भी बन गए थे। हाल ही में आरती सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके बताया कि उन्हें शादी के लिए किस तरह का लड़का चाहिए। आरती के इस पोस्ट को पढ़कर फैन्स ने कहा- सिद्धार्थ शुक्ला से शादी कर लो।

आरती ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मुझसे हमेशा पूछा जाता है कि कैसा लड़का चाहिए आपको। अब सबके लिए जवाब है एक अच्छा बेटा। एक अच्छा बेटा एक अच्छा पति बन सकता है।

जिसके बाद सिद्धार्थ और आरती के फैन्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- मैं चाहता हूं कि सिड से आपकी शादी हो। वहीं दूसरे ने लिखा- ये सिडनाज और सिडरा करते रह जाएगें और शादी सिद्धार्थ की आरती से हो जाएगी। 

Image Source : INSTAGRAMआरती सिंह इंस्टाग्राम पोस्ट

Image Source : INSTAGRAMआरती सिंह इंस्टाग्राम पोस्ट 

आपको बता दें सिद्धार्थ शुक्ला कम उम्र में अपने पिता को खो दिया था। वह अपनी मां के बहुत करीब हैं। बिग बॉस 13 के घर में मां-बेटे का यह प्यारा सा रिश्ता देखा गया था।

फैन्स के साथ आरती की भाभी कश्मीर शाह को भी सिद्धार्थ बहुत पसंद आए थे। उन्होंने शो में आरती से सिद्धार्थ के बारे में पूछा भी था। जिसपर आरती ने कहा था- नहीं बिल्कुल नहीं। लड़का अच्छा है दोस्त है लेकिन हमारा टेम्परामेंट मैच नहीं होता है।