A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 13: हिंदुस्तानी भाउ की पत्नी ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, जानें क्या है मामला?

Bigg Boss 13: हिंदुस्तानी भाउ की पत्नी ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, जानें क्या है मामला?

हिंदूस्तानी भाउ (विकास फाटक) की पत्नी अश्विनी से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जानें क्या है मामला।

Hindustani Bhau- India TV Hindi Hindustani Bhau

कलर्स चैनल का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में रोजाना कुछ न कुछ नया ड्रेामा देखने को मिल रहा है। वहीं दूसरी ओर हिंदूस्तानी भाउ (विकास फाटक) की पत्नी अश्विनी से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

बिग बॉस के सदस्य हिंदुस्तानी भाउ के खिलाफ सोशल मीडिया में चल रहे गलत बयान, मैसेजों के कारण अश्विनी रविवार को खार पुलिस स्टेशन पहुंची। जहां पर उन्होंने लिखित शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने कहा, ''हिंदुस्तानी भाऊ के खिलाफ कई गलत और नकली संदेश, बयान, वीडियो बनाए जा रहे है। लोग खुद को परिवार के सदस्यों के रूप में संबोधित कर रहे हैं, खुद को भाइयों, चाची के रूप में उल्लेख कर रहे हैं, वो उनके कोई नहीं लगते है। हमारे परिवार में मेरी सास, मेरा बेटा, मेरे मां-पिता, हिंदुस्तानी भाऊ के भतीजे संदेश शामिल हैं।''

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई पूल में रोमांस करते आएंगे नजर

उन्होंने कहा, "यह पत्र ये सूचित करने के लिए है कि किसी भी बाहरी व्यक्ति द्वारा किसी दुराचार या दुरुपयोग के मामला सामना आता है, तो हम उसके लिए जिम्मेदार नहीं हैं।"

अश्विनी ने मीडिया से अनुरोध करते हुए कहा, ' विकास के खिलास फर्जी रिश्तेदारों ते इंटरव्यू ना लें और गलत संदेश और वीडियों को अपलोड ना करें, यह विवाद पैदा करेगा।'

आपको बता दें कि हिंदुस्तानी भाउ इस समय बिग बॉस के घर पर हैं और वह सबसे बड़ें एंटरटेनर माने जाते हैं। इतना ही नहीं अपनी सूझबूझ से कई बार वह अन्य सदस्यों की क्लास भी लेते हुए नजर आ जाते हैं।