A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 13: WWE स्टार जॉन सीना ने एक बार फिर शेयर की आसिम रियाज की फोटो

Bigg Boss 13: WWE स्टार जॉन सीना ने एक बार फिर शेयर की आसिम रियाज की फोटो

बिग बॉस का फिनाले अब बस कुछ दिन दूर है। WWE स्टार जॉन सीना आसिम को सपोर्ट करते नजर आए हैं। एक बार फिर उन्होंने आसिम की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

john cena- India TV Hindi जॉन सीना ने शेयर की आसिम की फोटो

बिग बॉस का फिनाले सिर्फ 4 दिन दूर है। इस हफ्ते बिग बॉस 13 को अपना विनर मिल जाएगा। फिनाले को लेकर फैन्स बहुत एक्साइटिड हैं और अपने फेवेरट कंटेस्टेंट के लिए वोट करने में लगे हुए हैं। फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा जा चुके हैं। अब टॉप 5 में एक जगह खाली है जिसमें शहनाज, आरती या माहिरा में से कोई एक अपनी जगह बनाने वाली है। टॉप 5 में अपनी जगह बना चुके आसिम की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। कुछ दिन पहले WWE स्टार जॉन सीना उन्हें सपोर्ट करते नजर आए थे। अब उन्होंने फिर सोशल मीडिया पर आसिम की तस्वीर शेयर की है।

WWE स्टार जॉन सीना के आसिम फेवरेट कंटेस्टेंट हैं। उन्होंने आसिम की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह एक कुर्सी पर बैठे हुए और उनके आगे एक टेबिल पर लिखा है-#AsimRiazForThewin। 

जॉन सीना के यह फोटो शेयर करने के बाद ट्विटर पर #AsimRiazForThewin ट्रेंड करने लगा था। जॉन सीना के इस पोस्ट पर आसिम की बिग बॉस 13 में कनेक्शन बनकर आई हिमांशी खुराना ने भी कमेंट किया है।

यह पहली बार नहीं है कि जॉन सीना ने आसिम को सपोर्ट किया है। बीते सप्ताह भी उन्होंने आसिम की  फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। यह फोटो देखकर फैन्स को विश्वास नहीं हो रहा था कि जॉन सीना बिग बॉस 13 को फॉलो करते हैं।