A
Hindi News मनोरंजन टीवी एक्स कंटेस्टेंट मनु पंजाबी को डेट कर रही थीं माहिरा शर्मा, बिग बॉस के घर आने के 40 दिन पहले हुआ ब्रेकअप!

एक्स कंटेस्टेंट मनु पंजाबी को डेट कर रही थीं माहिरा शर्मा, बिग बॉस के घर आने के 40 दिन पहले हुआ ब्रेकअप!

मनु पंजाबी के बिग बॉस ते घर से निकलने के 2 माह बाद ही माहिरा उन्हें डेट करने लगी थी। मनु से पहले माहिरा टीवी एक्टर अभिषेक वर्मा को डेट कर रही थी। वहीं मनु अपनी गर्लफ्रेंड पीकू के साथ रिलेशन में थे।

mahira sharma , manu punjabi- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK mahira sharma and manu punjabi

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। घर पर उनका लिंकअप पारस छावड़ा के साथ जोड़ा जा रहा है। वहीं  अब खबर आ रही है कि  नागिन फैम एक्ट्रेस माहिरा शर्मा  बिग बॉस-10 के कंटेस्टेंट मनु पंजाबी को डेट कर चुकी हैं। लेकिन बिग बॉस शुरू होने होने के 40 दिन पहले ही दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था। 

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, मनु पंजाबी के बिग बॉस ते घर से निकलने के 2 माह बाद ही माहिरा उन्हें डेट करने लगी थी। मनु से पहले माहिरा टीवी एक्टर अभिषेक वर्मा को डेट कर रही थी। वहीं मनु अपनी गर्लफ्रेंड पीकू के साथ रिलेशन में थे। 

हालांकि अब खबर आ रही है कि मनु और माहिरा रिलेशनशिप में नहीं है। दोनों के बीच ब्रेकअप बिग बॉस में आने के 40 दिन पहले ही हो गया था। अब इस बात में कितनी सच्चाई है यह दोनों स्टार ही बता सकते है है। वहीं दूसरी ओर घर के अंदर माहिरा और पारस के बीच काफी नजदीकियां देखी जा रही हैं। 

पारस और माहिरा का इस तरह रोमांस देखकर पारस की गर्लफ्रेंड आंकक्षा छोड़ी परेशान हो सकती हैं। अब देखना होगा कि बिग बॉस के घर से ह जोड़ी बनकर बाहर निकलती है कि नहीं।