A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 13: प्यार का इजहार करने के बाद पारस छाबड़ा ने माहिरा शर्मा को किया किस

Bigg Boss 13: प्यार का इजहार करने के बाद पारस छाबड़ा ने माहिरा शर्मा को किया किस

माहिरा और पारस की नजदीकी शहनाज गिल से देखी नहीं जा रही है।

<p>Bigg Boss 13</p>- India TV Hindi Bigg Boss 13

मुंबई: लगता है कि बिग बॉस 13 के घर में माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के बंधन को कोई तोड़ नहीं सकता है। जब से शो शुरू हुआ है तब से हमने बिग बॉस के घर के अंदर कई जोड़ियां बनती औरर टूटती देखी हैं, लेकिन पारस और माहिरा का बॉन्ड अभी भी मजबूत है। वैसे तो पारस छाबड़ा कैलेंडर गर्ल आकांक्षा पुरी को डेट कर रहे हैं, जो अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन लगता है पारस को बिग बॉस के घर के अंदर नया प्यार मिल गया है।
लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि पारस ने आसिम रियाज और विशाल आदित्य सिंह के सामने कुबूल किया कि वो माहिरा शर्मा से प्यार करते हैं। लेकिन आज रात के एपिसोड में पारस एक कदम आगे बढ़ जाएंगे। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पारस माहिरा को किस करेंगे और बदले में माहिरा भी उनके गाल पर किस करेंगी।

दरअसल उंगली की चोट की वजह से पारस घर से बाहर सर्जरी के लिए जा रहे हैं। घर से जाते वक्त वो कई बार माहिरा से गले मिलते हैं और जाते जाते वो माहिरा को किस भी कर लेते हैं। इसके बाद माहिरा भी उन्हें किस करती हैं। देखिए वीडियो-

बता दें, माहिरा और पारस की नजदीकी शहनाज गिल से देखी नहीं जा रही है, वो खुद कल के एपिसोड में पारस के लिए अपने प्यार के बारे में बताया था, जिसे सुनकर माहिरा असहज हो गई थीं। हमें तो ये आश्चर्य है कि पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी का इस पर क्या रिएक्शन होगा?

गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के साथ पारस छाबड़ा

 

Related Video