A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 13: रश्मि देसाई से मिलने के लिए यह खास इंसान जाएगा घर के अंदर

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई से मिलने के लिए यह खास इंसान जाएगा घर के अंदर

बिग बॉस 13 के फिनाले का दिन आ गया है। फिनाले से पहले एक खास शख्स घर में रश्मि देसाई से मिलने जा सकता है।

rashami desai- India TV Hindi रश्मि देसाई

बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले आ गया है। कंटेस्टेंट के साथ उनके फैन्स की धड़कने भी बढ़ी हुई है। आज पता चल जाएगा कि कौन अपने घर बिग बॉस की ट्रॉफी लेकर जाएगा। फाइनल में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा, शहनाज गिल और आरती सिंह हैं। रश्मि देसाई को एक सरप्राइज मिलने वाला है। उनसे मिलने के लिए उनकी मां घर में जाने वाली हैं।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक रश्मि देसाई की मां रसीला देसाई उनसे मिलने के लिए घर के अंदर जाने वाली हैं। उन्हें बीते दिन सेट पर भी देखा गया था। 

फैमिली वीक में भी रश्मि को अपनी मां का इंतजार था। मगर उनके भतीजा और भतीजी घर के अंदर उनसे मिलने आए थे। हालांकि रश्मि की मां ने घर के अंदर फैमिली वीक में ना जाने के पीछे का कारण बता दिया है। रश्मि की मां की तबीयत खराब होने की वजह से वह घर के अंदर नहीं जा पाई थीं। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में रश्मि की मां रसीला ने बताया था, मैं डायबिटीज, हाई ब्लड प्रेशर की मरीज हूं और मुझे दो बार पैरालिसिस अटैक भी आ चुका है। फैमिली वीक से पहले रश्मि की कंडीशन देखकर मेरी तबीयत और खराब हो गई थी और मैं अपने आप खड़े भी नहीं हो पा रही थी। डॉक्टर्स ने मुझे बिग बॉस के घर में जाने से मना किया था।

आज के फिनाले एपिसोड में कौन-सा कंटेस्टेंट अपने घर ट्रॉफी लेकर जाता है उसका तो अभी इंतजार करना पड़ेगा।