A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg boss 13: रश्मि देसाई ने अरहान को लेकर कही ये बात, फैन्स ने किया सपोर्ट

Bigg boss 13: रश्मि देसाई ने अरहान को लेकर कही ये बात, फैन्स ने किया सपोर्ट

बिग बॉस में रश्मि देसाई की पर्सनल लाइफ सबके सामने आई है। रश्मि ने बॉयफ्रेंड अरहान खान को लेकर स्टेटमेंट दिया है जिसका फैन्स सपोर्ट कर रहे हैं।

rashami desai- India TV Hindi रश्मि देसाई

बिग बॉस को शुरू हुए 4 महीने हो गए हैं। बिग बॉस के घर में छोटी-छोटी बातों को लेकर लड़ाई से लेकर कंटेस्टेंट की पर्सनल लाइफ के बारे में बात की गई है। रश्मि देसाई की पर्सनल लाइफ के बारे में लोगों को बताया गया है। शो के होस्ट सलमान खान ने रश्मि के बॉयफ्रेंड अरहान के बारे में नेशनल टेलिविजन पर कई खुलासे किए थे। जिसके बाद रश्मि घर में काफी शांत हो गई थीं। मगर अब लग रहा है कि रश्मि ने जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला ले लिया है।

बिग बॉस के घर में यह हफ्ता कनेक्शन वीक चल रहा है। जिसमें बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी घर के अंदर रश्मि देसाई का कनेक्शन बनकर आई हैं। हाल ही के एपिसोड में अरहान के बारे में देवोलीना से बात करते हुए रश्मि कहती हैं कि अरहान उनके टाइप के नहीं हैं। रश्मि देसाई के इस स्टेटमेंट के बाद उनके फैन्स काफी खुश हो गए और सोशल मीडिया पर सपोर्ट कर रहे हैं।

रश्मि देसाई के स्टेटमेंट पर अरहान ने स्पॉटबॉय से बात की। उन्होंने कहा- रश्मि ने ये कहीं नहीं बोला है कि मैं अरहान से रिश्ता खत्म कर रही हूं। तो प्लीज लोग ये मानना बंद कर दें। उन्होंने कहा है वह मुझसे घर से बाहर आकर बात करेंगी। ये तब भी कहा था जब मैं घर के अंदर था।इसके अलावा, हमारा रिश्ता इतना नाजुक नहीं है, हम भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं, जो घर से बाहर आने पर काफी स्पष्ट था और रश्मि बुरी तरह टूट गई। यह सिर्फ साबित हुआ कि हम एक दूसरे के लिए कितना मायने रखते हैं। हम घर के अंदर इस बारे में बात नहीं कर रहे थे ताकि बाहर कोई सीन ना बने। मुझे समझ नहीं आ रहा है फिर लोगों को ऐसी बातें करके क्यों उसका तमाशा बनाना है?