A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 13: क्या रश्मि देसाई को पहले से थी अरहान खान की शादी और बच्चे की जानकारी ? सलमान खान ने किया खुलासा

Bigg Boss 13: क्या रश्मि देसाई को पहले से थी अरहान खान की शादी और बच्चे की जानकारी ? सलमान खान ने किया खुलासा

कुछ दिन पहले ही घरवालों के करीबियों को बिग बॉस के घर के अंदर भेजा गया है। असीम रियाज को सपोर्ट करने के लिए हिमांशी खुराना आई हैं। 

bigg boss 13 rashmi desai arhaan khan - India TV Hindi बिग बॉस 13 वीकेंड का वार

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 का फिनाले अब नजदीक है। घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के घरवालों और दोस्तों को भेजा गया है, जिसके बाद आए दिन कोई ना कोई ट्विस्ट देखने को मिलता है। इस बीच शो के होस्ट सलमान खान ने खुलासा किया है कि रश्मि देसाई को अरहान खान की शादी और बच्चे के बारे में पहले से जानकारी थी। ये बात सुनकर अन्य घरवाले हैरान हो जाते हैं।

कलर्स ने सोशल मीडिया पर आज के एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। पहले तो सलमान खान ने बाहर की बातें घर के अंदर बताने पर हिमांशी खुराना की जमकर क्लास लगाई। उन्होंने रश्मि देसाई को वो क्लिप दिखाई, जिसमें हिमांशी अन्य घरवालों को अरहान के बारे में बता रही हैं। इसके बाद उन्होंने रश्मि देसाई की भी क्लास लगाते हुए कहा कि वो अरहान की शादी और बच्चे के बारे में पहले से जानती थीं। हालांकि, रश्मि इस बात से साफ इनकार कर देती हैं।

सलमान कहते हैं कि अरहान ने ये सब हिमांशी को जाकर कहा है, जिसके बाद रश्मि हिमांशी पर भड़क जाती हैं और कहती हैं कि 'अरहान को ये सब कहने की क्या जरूरत है, जबकि मैं इस समय शो में हूं।' अब देखना होगा कि सलमान इस पर क्या रिएक्शन देंगे। 

बता दें कुछ दिन पहले ही घरवालों के करीबियों को बिग बॉस के घर के अंदर भेजा गया है। कनेक्शन के रुप में देवोलीना भट्टाचार्जी (रश्मि देसाई की दोस्त), विकास गुप्ता (सिद्धार्थ शुक्ला के दोस्त), शहबाज गिल (शहनाज गिल के भाई) , कश्मीरा शाह (आरती सिंह की भाभी), कुणाल सिंह (विशाल आदित्य सिंह के भाई), आकाश शर्मा (माहिरा शर्मा के भाई), शेफाली जरीवाला (पारस छाबड़ा का कनेक्शन) और हिमांशी खुराना (असीम रियाज की कनेक्शन) बनकर आए हैं।