A
Hindi News मनोरंजन टीवी बिग बॉस 13 के बाद शहनाज गिल का होगा स्वयंवर, 'मुझसे शादी करोगे' का प्रोमो आया सामने

बिग बॉस 13 के बाद शहनाज गिल का होगा स्वयंवर, 'मुझसे शादी करोगे' का प्रोमो आया सामने

बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट शहनाज गिल नेशनल टेलिविजन पर शादी करने जा रही हैं। बिग बॉस के बाद उनका स्वयंवर मुझसे शादी करोगे शुरू होगा।

shehnaz gill- India TV Hindi शहनाज गिल का होगा स्वयंवर

बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट शहनाज गिल नेशनल टेलिविजन पर शादी करने जा रही हैं। जी हां बिग बॉस के बाद टीवी पर उनका स्वयंवर 'मुझसे शादी करोगे' शुरू होने वाला है। बिग बॉस के होस्ट सलमान खान भी स्वयंवर के बारे में वीकेंड के वॉर में अनाउंसमेंट कर चुके हैं। मगर उन्होंने कंटेस्टेंट का नाम नहीं बताया था। गुरुवार को चैनल ने शहनाज गिल के स्वयंवर मुझसे शादी करोगे का प्रोमो रिलीज कर दिया है।

प्रोमो में बिग बॉस शहनाज को बताते हैं कि आपकी शादी के लिए हमारे पास कई रिश्ते आ रहे हैं। उसके बाद वह सभी घरवालों को आकर बताती हैं कि वह शादी करने जा रही हैं और सभी को शादी का कार्ड देती हैं। साथ ही वह सबको बताती हैं कि 17 फरवरी से उनका स्वयंवर शुरू होने जा रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो में शहनाज गिल के साथ पारस छाबड़ा भी नजर आने वाले हैं। शो को मनीष पॉल होस्ट करेंगे। स्वयंवर के लिए मनीष पॉल ऑडिशन करेंगे। शहनाज और पारस के लिए सही वर या वधू चुनेंगे। मेकर्स ने शो के लिए सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को भी अप्रोच किया है क्योंकि बिग बॉस के घर में इनके साथ रहकर आए हैं और अब एक-दूसरे को काफी अच्छे से जानते हैं।

शो में शहनाज और पारस 6 दावेदारों के साथ घर के अंदर रहेंगे। आखिरी में देखना होगा कि यह किससे शादी करेंगे।

Related Video