A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 13: एक बार फिर होगी सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज में जबरदस्त लड़ाई, वायरल हुआ वीडियो

Bigg Boss 13: एक बार फिर होगी सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज में जबरदस्त लड़ाई, वायरल हुआ वीडियो

सोमवार को नॉमिनेशन टास्क के दौरान विशाल आदित्य सिंह की वजह से सिद्धार्थ और असीम में झगड़ा होगा। 

bigg boss 13- India TV Hindi बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ और असीम की फिर होगी लड़ाई

मुंबई: सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज बिग बॉस 13 के घर में शुरुआत में अच्छे दोस्त हुआ करते थे, लेकिन धीरे-धीरे इनकी दोस्ती दुश्मनी में बदल गई। सलमान खान के कहने पर असीम और सिद्धार्थ ने लड़ना बंद कर दिया था, लेकिन सोमवार को एक बार फिर दोनों एक-दूसरे संग जबरदस्त झगड़ा करेंगे। यहां तक कि दोनों हाथापाई पर भी उतर आएंगे।

सोशल मीडिया पर कल के एपिसोड का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि घर में नॉमिनेशन टास्क चल रहा है, जिसके संचालक असीम रियाज हैं। टास्क के दौरान विशाल आदित्य सिंह हिंडोला (बच्चों के झूले) से उठ जाते हैं। ये देख सिद्धार्थ फौरन असीम को बताते हैं, लेकिन असीम कहते हैं कि उन्होंने कुछ नहीं देखा। इस बात को लेकर दोनों सदस्यों के बीच में जमकर लड़ाई होती है। वे हाथापाई पर भी उतर आते हैं, लेकिन घरवाले बीच-बचाव करते हैं।

अब देखना होगा कि सिद्धार्थ और असीम की वजह से एक बार फिर टास्क रद्द कर दिया जाएगा या फिर बिग बॉस इन्हें कोई दंड देंगे।

बता दें कि वीकेंड का वार में सलमान खान ने मधुरिमा तुली को विशाल को पीटने पर घर से निष्कासित कर दिया था। इसके अलावा घर में कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ। घर में करण सिंह ग्रोवर, गौतम गुलाटी, विंदु दारा सिंह, अबू मलिक और सिद्धार्थ डे बतौर मेहमान घर के अंदर दाखिल हुए। वहीं, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने अपकमिंग मूवी 'लव आज कल 2' का प्रमोशन किया।