A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई से पूछा- क्या आप मुझसे प्यार करती हैं?

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई से पूछा- क्या आप मुझसे प्यार करती हैं?

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की घर में लड़ाई होती रहती है। मगर इस बार लड़ाई भूल सिद्धार्थ रश्मि से पूछते हैं क्या मुझसे प्यार करती हो?

sidharth shukla and rashmi desai- India TV Hindi सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई

बिग बॉस 13 के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की शुरू से लड़ाई होती रही है। दोनों की लड़ाई देखने के बाद घर में और जनता हर कोई मान चुका है यह दोनों कभी दोस्त नहीं बन सकते हैं। मगर आज के एपिसोड के सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि देसाई से पूछेगें हैं क्या आप मुझसे प्यार करती हैं? सिद्धार्थ का यह सवाल सुन घर के सभी सदस्य चौंक जाते हैं।

बिग बॉस 13 का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। जिसमें घर में आज रात वैक्सिंग टास्क के बारे में दिखाया गया है। टास्क में सलमान खान लड़कियों से सवाल पूछते हैं जिसका जवाब अगर ना होता है तो उन्हें लड़कों के हाथ या पैर की वैक्सिंग करनी होगी।

वीडियो में सभी लड़के वैक्सिंग के बाद चिल्लाते नजर आ रहे हैं। जब रश्मि यह टास्क करती हैं तो सिद्धार्थ शुक्ला सलमान खान से कहते हैं सर मेरे पास एक सवाल है क्या वो पूछ सकते हैं? सलमान खान के हां कहने के बाद शुक्ला पूछते हैं क्या आप सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती हैं? इस सवाल के बाद विशाल चौंक जाते हैं और रश्मि के एक्सप्रेशन भी बदल जाते हैं।

बिग बॉस का यह नया प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस सवाल के बाद जनता को इंतजार है कि क्या सिद्धार्थ और रश्मि दोस्त बनेंगे या दुश्मन ही रहेंगे।