A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 13: घर में वापस लौटे सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और अरहान खान का रिश्ता हो जाएगा खत्म!

Bigg Boss 13: घर में वापस लौटे सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और अरहान खान का रिश्ता हो जाएगा खत्म!

सिद्धार्थ शुक्ला की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें सीक्रेट रूम में भेजा गया था, लेकिन वहां उनकी सेहत ज्यादा खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Bigg Boss 13- India TV Hindi बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला की घर में दोबारा एंट्री होगी

मुंबई: पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' में इस हफ्ते वीकेंड का वार में कई धमाके हुए। घर में BB 11 के हिना खान और प्रियांक शर्मा ने टास्क कराया, जिसमें सभी ने शहनाज गिल को खतरा बताया। कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने 'गुत्थी' बनकर ना सिर्फ घरवालों को बल्कि होस्ट सलमान खान को भी खूब हंसाया। वहीं, कम वोट मिलने के कारण हिंदुस्तानी भाऊ बेघर हो गए। अब सोमवार को एक और धमाका होने वाला है, क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला अपना ट्रीटमेंट कराकर वापस लौट रहे हैं। बता दें कि सिद्धार्थ को तबीयत खराब होने के कारण पहले सीक्रेट रूम में भेजा गया, जहां हालत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

कलर्स ने अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें अरहान के प्रति रश्मि की नाराजगी साफ देखने को मिली। यहां तक कि उन्होंने अरहान संग रिश्ता खत्म करने की भी बात कही है। बता दें कि कुछ दिन पहले सलमान खान ने खुद रश्मि को बताया था कि अरहान खान एक बच्चे के पिता भी हैं। ये बात सुनकर रश्मि हैरान और निराश हो गई थीं। ऐसे में सलमान घर के अंदर आए थे और दोनों को समझाने की कोशिश की थी। 

नए साल पर बॉक्स ऑफिस पर होगी जबरदस्त टक्कर, 'तानाजी', 'छपाक' और 'दरबार' एक साथ होगी रिलीज

इसके बाद इस हफ्ते वीकेंड का वार में एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी और हिना खान ने भी रश्मि को एक बार फिर इस रिश्ते पर सोचने की नसीहत दी थी।

कलर्स ने एक और प्रोमो शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि तबीयत सही होने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला घर वापस आ गए हैं। बिग बॉस शहनाज को कंफेशन रूम में बुलाते हैं, जहां सिद्धार्थ सोफे पर बैठे रहते हैं। उन्हें देखकर शहनाज बेहद खुश हो जाती हैं। 

सोमवार को नॉमिनेशन की प्रक्रिया भी होगी। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि सिद्धार्थ के वापस आने के बाद गेम कितना बदलेगा और इस हफ्ते कौन-कौन बेघर होने के लिए नॉमिनेट होगा।