A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 13: जानें, कब और कितने बजे शुरू होगा सलमान खान शो 'बिग बॉस', यहां क्लिक कर देखें पहला एपिसोड

Bigg Boss 13: जानें, कब और कितने बजे शुरू होगा सलमान खान शो 'बिग बॉस', यहां क्लिक कर देखें पहला एपिसोड

जानें, कब और कितने बजे शुरू होगा सलमान खान शो 'बिग बॉस', यहां क्लिक कर देखें पहला एपिसोड

<p>salman khan</p>- India TV Hindi salman khan

Bigg Boss 13 Premiere Night: जिस पल का इंतजार लाखों भारतीय कब से कर रहे हैं आखिर वह पल आ ही गया। हम सब का पसंदीदा सलमान खान शो बिग बॉस 13 का आज रात 9 बजे ग्रैंड प्रीमियर होने जा रहा है। रियलिटी शो बिग बॉस को हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस 13 दूसरे सीजन से काफी अलग और टेढ़ा होने वाला है। साथ ही इस सीजन में काफी कुछ ऐसा होने वाला है जो अभी तक के 12 सीजन में नहीं हुआ है। इससे यह बात तो साफ हो गई है कि बिग बॉस 13 काफी ट्विस्ट एंड कंडीशन से भरपूर होने वाला है। बिग बॉस 13 में काफी एक्सपेरिमेंट किये गए हैं और इसके पीछे सबसे बड़ा कारण यह है कि टीआरपी के मामले में बिग बॉस सीजन 12 पूरी तरह से फेल गई थी। इसलिए बिग बॉस 13 में कई तरह के एक्सपेरिमेंट के साथ बदलाव किये गए हैं ताकि दर्शक को यह बांध कर रखें। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि बिग बॉस 13 में हर दिन काफी एक्साइटिंग होने वाला है।

बता दें कि आज रात 9 बजे शो का ग्रैंड प्रीमियर ऑन एयर होगा। साथ ही शो से जुड़े और कंटेस्टेंट्स को लेकर आए दिन खुलासे किये जा रहे हैं। जैसा कि आपको पता बिग बॉस के घर में जाने के लिए टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी, कोएना मित्रा का नाम कंफर्म हो चुका है। 

वाजिद

सिद्धार्थ शुक्ला

रश्मी देसाई

देवोलीना भट्टाचार्य

अबु मलिक

आरती सिंह

दलजीत कौर

शहनाज गील​

सेफाली बग्गा​

कोएना मित्रा
माहिरा शर्मा

असीम रियाज

अन्वेशी जैन

पारस छाबड़ा

अश्विनी कौल

'बिग बॉस 13 को लेकर यह भी खबर रही है कि इस बार बिग बॉस हाउस में कोई कॉमनर्स नहीं होंगे बल्कि सिर्फ और सिर्फ सेलेब्रिटीज होंगे। साथ ही सलमान खान के पास कई सुपरपॉवर भी होंगी। बिग बॉस ऑन एयर होने के बाद आप उसे voot पर भी देख सकते हैं। 

बिग बॉस हाउस में माधुरी की एंट्री

बिग बॉस 13 में काफी कुछ खास है। जी हां बिग बॉस के एक प्रोमो में धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित सलमान खान के साथ बिग बॉस हाउस घूमते नजर आ रही हैं। ऐसा पहली बार हुआ है कि माधुरी बिग बॉस हाउस में आई हो।

कुछ समय पहले सलमान खान के साथ अमीषा पटेल भी नजर आईं थी।

बिग बॉस से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें:

Birthday Special: अंडा बेचने वाले महमूद इस तरह बने बॉलीवुड के 'कॉमेडी किंग', जन्मदिन पर जानिए दिलचस्प कहानी