A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 13 Updates: कोएना मित्रा ने घर में दिखाई समझदारी, यूजर बोले 'लेडी डॉन'

Bigg Boss 13 Updates: कोएना मित्रा ने घर में दिखाई समझदारी, यूजर बोले 'लेडी डॉन'

बिग बॉस के घर में लेडी डॉन कहलाने लगी हैं कोएना मित्रा। यूजर उन्हें पसंद कर रहे हैं औऱ उनके जीतने की उम्मीद करने लगे हैं।

koena mitra- India TV Hindi koena mitra

Bigg Boss 13 की शुरूआत हो चुकी है और कुछ कंटेस्टेंट इसे लगातार सुर्खियों में बनाए रखने में कामयाब हो रहे हैं। बिग बॉस के घर में पहले दिन से ही कुछ न कुछ धमाल हो रहा है। इसकी कंटेस्टेंट कोएना मित्रा भी पहले ही दिन से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कोएना मित्रा यूं तो अपने आइटम सॉन्ग की बदौलत दर्शकों के दिलों में जगह बना चुकी हैं हालांकि पिछले दिनों उनकी कॉस्मेटिक सर्जरी के बाद फैंस उनसे कुछ नाराज है। बता दें कि कोएना मित्रा बिग बॉस के घऱ में काफी सधा हुआ गेम खेल रही हैं। वो अपनी बात को पुख्ता तरीके से रख रही हैं औऱ रिश्तों को ज्यादा उलझने भी नहीं दे रहीं। हालांकि वो अपनी सर्जरी को लेकर वो ट्विटर पर ट्रोल Troll हो गई थी।

दरअसल कोएना मित्रा ने अपनी नाक से नाखुश होकर कॉस्मेटिक सर्जरी कराई थी जिसके बाद खूबसूरत होने की बजाय उनकी नाक अजीब सी दिखने लगी थी। कोएना के हार्ड कोर फैंस को भी उनकी सर्जरी पसंद नहीं आई और उस वक्त भी कोएना मित्रा ट्रोल हुई थी। लेकिन जिस तरह घर में घुसते ही कोएना की नाक को लेकर ट्रोल हुए थे, वो अब तारीफों में बदलने लगे हैं।

जब जब बिग बॉस का कैमरा कोएना मित्रा पर जाता है, तो यूजर उन्हें स्ट्रॉन्ग वुमेन औऱ लेडी डॉन कहने लगते हैं।  

एक यूजर ने कोएना को विनर तक कह डाला है। बिग बॉस को उत्साह से देख रहे यूजर कोएना को बिग बॉस के सबसे मजबूत दावेदारों में देख रहे हैं। यूजर लिख रहे हैं कि कोएना काफी समझदारी से खेल रही है और उनके जीतने के काफी चांस हैं। कोएना को स्ट्रॉग वुमेन भी कहा जा रहा है। 

कोएना समझदारी से गेम खेल रही हैं, बीते दिन शहनाज गिल के साथ हुई उनकी झड़प के बाद कोएना ने ज्यादा नखरे नहीं दिखाए और अपनी बात पुख्ता तरीके से रखी। हालांकि उस वक्त उनकी शहनाज से बात उलझी लेकिन समझदारी दिखाते हुए बाद में दोनों के बीच रिश्ते सुलझ भी गए।