A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 13: BB 11 के कंटेस्टेंट्स हिना खान और प्रियांक शर्मा घर में करेंगे एंट्री

Bigg Boss 13: BB 11 के कंटेस्टेंट्स हिना खान और प्रियांक शर्मा घर में करेंगे एंट्री

 इस हफ्ते नॉमिनेट होने वाले सदस्यों में सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, हिंदुस्तानी भाऊ और मधुरिमा तुली का नाम शामिल है।

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar- India TV Hindi हिना खान और प्रियांक शर्मा बिग बॉस 13 में 'रांझणा' गाने को प्रमोट करेंगे

मुंबई: पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' इन दिनों सुर्खियों में है। इस हफ्ते वीकेंड का वार में 11वें सीजन के कंटेस्टेंट्स हिना खान और प्रियांक शर्मा घर में एंट्री करेंगे।बता दें कि हाल ही में दोनों पर फिल्माया गया म्यूजिक वीडियो 'रांझणा' रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियांक शर्मा और हिना खान वीकेंड का वार में बिग बॉस के स्टेज पर नज़र आएंगे। साथ ही घर के अंदर भी जाएंगे। हिना खान ने इंस्टाग्राम पर सलमान खान संग फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' का पब्लिक ने किया रिव्यू, ट्विटर पर मिल रहा ऐसा रिएक्शन

इस दौरान वो अपने गाने को प्रमोट करेंगे। इस गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है, जबकि म्यूजिक असद खान ने दिया है और लिरिक्स रकीब आलम ने लिखे हैं।

यह गाना एक ऐसे कपल पर आधारित है, जो पिछले जन्म में जाति और धर्म के बंधन की वजह से एक नहीं हो पाए थे। इसके बाद इस जन्म में दोनों की एक बार फिर मुलाकात होती है, जो दिलचस्प मोड़ पर खत्म हो जाती है। इसका दूसरा पार्ट भी रिलीज होगा। 

इस गाने में प्रियांक शर्मा और हिना खान की केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

बिग बॉस की बात करें तो इस हफ्ते नॉमिनेट होने वाले सदस्यों में सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, हिंदुस्तानी भाऊ और मधुरिमा तुली का नाम शामिल है। खबरों की मानें तो वीकेंड का वार में हिंदुस्तानी भाऊ एलिमिनेट हो जाएंगे। 

Related Video