A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: सलमान खान का कंटेस्टेंट्स पर फूटा गुस्सा, अरहान खान की पोल खुलते ही दंग रह गईं रश्मि देसाई

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: सलमान खान का कंटेस्टेंट्स पर फूटा गुस्सा, अरहान खान की पोल खुलते ही दंग रह गईं रश्मि देसाई

बिग बॉस 13 वीकेंड का वार में इस हफ्ते घर में जमकर घमासान मचा, जिसकी वजह से लगभग सभी कंटेस्टेंट्स पर सलमान खान का गुस्सा फूटा।

Bigg Boss 13 Salman Khan- India TV Hindi Image Source : TWITTER 'बिग बॉस 13' वीकेंड का वार में सलमान खान

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 वीकेंड का वार में इस हफ्ते घर में जमकर घमासान मचा। कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे के साथ हाथापाई की, जिस वजह से शो के होस्ट सलमान खान सभी घरवालों से काफी नाराज हुए। उनका गुस्सा इस कदर फूटा कि उन्होंने शेफाली बग्गा, मधुरिमा तुली, आरती सिंह और माहिरा शर्मा को छोड़कर सभी को बेघर होने के लिए कह दिया। इस दौरान उन्होंने अरहान खान की पोल खोलते हुए बताया कि वो एक बच्चे का पिता भी है, जिसे सुनकर रश्मि देसाई समेत सभी घरवाले दंग रह गए।

Live updates : Bigg Boss 13 LIVE Weekend Ka Vaar With Salman Khan

  • 10:37 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सलमान खान से माफी मांग रहे हैं घरवाले

    घर का दरवाजा खुलने के बावजूद कोई बाहर नहीं गया। इसके बाद सभी घरवाले सलमान खान से माफी मांग रहे हैं। सभी कंटेस्टेंट्स कन्फ्यूजन में हैं कि क्या करें! दूसरी तरफ सलमान गुस्से में स्टेज छोड़कर चले गए। अब देखना होगा कि कल के एपिसोड में क्या होगा।

  • 10:26 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रानी ने सलमान से पूछे कई मजेदार सवाल

    रानी मुखर्जी ने सलमान से पूछा कि पहली बार उन्होंने गाली कब दी थी? इस पर उन्होंने बताया कि मैंने आज तक कभी भी गाली नहीं दी। फिर रानी ने खुलासा किया कि सलमान ने ही उन्हें गालियां देनी सिखाई थी। इसके बाद रानी ने सलमान से कई मजेदार सवाल-जवाब किए। 

  • 10:22 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रानी ने लड़कियों से की 'मर्दानी' जगाने की अपील

    रानी मुखर्जी ने महिलाओं से जागरूक होने और अपने अंदर की 'मर्दानी' को बाहर निकालने की अपील की। इस पर सलमान ने भी उनका समर्थन किया। 

  • 10:20 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    'मर्दानी 2' का प्रमोशन करने पहुंचीं रानी मुखर्जी

    रानी मुखर्जी बिग बॉस 13 के सेट पर अपकमिंग मूवी 'मर्दानी 2' का प्रमोशन करने पहुंचीं, लेकिन इस दौरान उन्होंने सलमान खान को उनका वादा याद दिलाया कि अभी तक बच्चे पैदा क्यों नहीं किए? इस पर सलमान ने जवाब दिया कि 'मेरा बच्चा 9 महीने में नहीं आएगा।' फिर रानी ने ऐलान किया कि सलमान का बच्चा आने वाला है।

  • 10:06 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सलमान खान ने इन घरवालों को बेघर होने के लिए कहा

    सलमान खान ने गुस्से में शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज, अरहान खान, शेफाली ज़रीवाला, विशाल आदित्य सिंह, हिमांशी खुराना, रश्मि देसाई और हिंदुस्तानी भाऊ को घर से निकल जाने को कहा। 

  • 9:49 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    अरहान खान ने रश्मि देसाई को दी सफाई

    अरहान खान ने रश्मि देसाई के सामने अपनी सफाई दी। उन्होंने कहा कि लोन वाली बातें फालतू हैं। ये सब बात उड़ाई जा रही है। फिर रश्मि ने कहा कि तुमने कभी अपने बच्चे के बारे में नहीं बताया! इस पर अरहान ने कहा कि सब कुछ खत्म हो चुका है। इसके बाद आरती समेत सभी कंटेस्टेंट्स इस बारे में चर्चा करने लगे।

  • 9:42 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सलमान खान ने खोली अरहान की पोल

    सलमान खान ने अरहान खान की पोल खोलते हुए कहा कि अरहान की शादी हो चुकी है और उनका एक बच्चा भी है। ये सुनकर रश्मि देसाई समेत सभी घरवाले दंग रह जाते हैं। अरहान सफाई देने की कोशिश करते हैं कि अब सब कुछ खत्म हो चुका है। 

  • 9:36 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    घरवालों पर फूटा सलमान खान का गुस्सा

    सलमान खान ने टास्क के दौरान एक-दूसरे के साथ फिजिकल होने पर घरवालों पर गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने कहा कि एक दिन में 6 एक्सरे और 2 फ्रैक्चर निकाले गए। स्पोर्ट्स में इतनी लड़ाई नहीं होती, जितनी तुम लोग घर में कर रहे हो। 

  • 9:29 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    शहनाज ने लिया सिद्धार्थ शुक्ला का पक्ष

    सलमान खान ने शहनाज गिल से पूछा कि सिद्धार्थ शुक्ला को गुस्सा आता है तो घरवाले उनके पास क्यों जाते हैं? इस पर शहनाज ने कहा कि घरवाले जानबूझकर सिद्धार्थ को उकसाने की कोशिश करते हैं। 

  • 9:21 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सलमान खान ने ली शहनाज गिल की क्लास

    सलमान खान ने शहनाज गिल से पूछा कि उन्होंने माहिरा शर्मा के होंठ क्यों बनाए? इसके बाद शहनाज ने कहा कि हिंदुस्तानी भाऊ ने मुझे 'राखी आंटी' ने कहा। इसके बाद गुस्से में होंठ बनाए और पूरे दिन मज़ाक किया। फिर हिंदुस्तानी भाऊ ने सलमान को बताया कि शहनाज सिर्फ वीकेंड पर क्यूट बनती है, लेकिन पूरे हफ्ते बुरी-बुरी बातें करती है। जब उसने मेरी बात नहीं सुनी, तब मैंने उसको 'राखी आंटी' कहा।

  • 9:15 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    माहिरा शर्मा ने सलमान के सामने रखी अपनी बात

    डॉल की वजह से रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा के बीच काफी लड़ाई हुई थी, जिसके बाद पहले रश्मि ने सफाई दी। फिर माहिरा ने भी सलमान के सामने अपनी बात रखी। दोनों ने बताया कि इस झगड़े की शुरुआत कहां से हुई थी। दोनों ने ही खुद को बेकसूर बताया। 

  • 9:08 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सलमान खान ने रश्मि देसाई के बगावत पर ली क्लास

    सलमान खान ने रश्मि देसाई के बगावत पर उनसे पूछा कि उनकी क्या शिकायत है? इस पर रश्मि ने कहा कि मुझे घरवालों के गुस्से से प्रॉब्लम है। इसके बाद सलमान ने बॉडी शेमिंग, उम्र, हाइट, हैसियत और पर्सनल कमेंट्स को लेकर भी घरवालों की क्लास ली। 

  • 9:03 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    'चांदी की डाल पर...' गाने पर सलमान खान ने की एंट्री

    सलमान खान ने 'हैलो ब्रदर' के गाने 'चांदी की डाल..' पर स्टेज पर एंट्री की। इसके बाद उन्होंने कहा कि इस हफ्ते घर में बहुत कुछ हुआ है, लेकिन घरवालों को इसका अहसास तक नहीं है।

  • 8:48 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    असीम रियाज हुए हिमांशी खुराना के दीवाने!

    खबरों की मानें तो हिमांशी खुराना इस हफ्ते एलिमिनेट हो जाएंगी। ऐसे में असीम रियाज ने उनसे अपने दिल की बात कही। 

  • 8:46 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सलमान खान खोलेंगे अरहान की पोल!

    सलमान खान रश्मि देसाई के करीबी दोस्त अरहान खान की पोल खोलेंगे, जिसे सुनकर घरवाले दंग रह जाएंगे।

  • 8:45 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रानी मुखर्जी 'मर्दानी 2' को करेंगी प्रमोट

    बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी अपकमिंग मूवी 'मर्दानी 2' को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस के सेट पर पहुंचेंगी, जहां सलमान खान उनके साथ ढेर सारी मस्ती करेंगे।

  • 8:44 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    क्या घरवालों को बेघर करेंगे सलमान खान?

    कलर्स ने सोशल मीडिया पर एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि सलमान खान गुस्से में शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज और हिंदुस्तानी भाऊ को घर छोड़ने के लिए कहेंगे। अब देखना होगा कि आखिर ये पूरा माजरा क्या है!