A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 13: सिद्धार्थ डे ने कोएना मित्रा को कहा 'मोहल्ले की आंटी', भड़क गईं रश्मि देसाई

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ डे ने कोएना मित्रा को कहा 'मोहल्ले की आंटी', भड़क गईं रश्मि देसाई

'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स के बीच एक गेम खिलाया, जिसमें सभी को सिर पर लगे गुब्बारे को फोड़कर एक-दूसरे की गलतफहमियां दूर करनी थीं।

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar- India TV Hindi Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar

मुंबई: पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 13 के 'वीकेंड का वार' में हंसी-मजाक का माहौल देखने को मिला तो इस बीच सिद्धार्थ डे की रश्मि देसाई और कोएना मित्रा से तीखी बहस भी हो गई। 

दरअसल, 'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स के बीच एक गेम खिलाया, जिसमें सभी को सिर पर लगे गुब्बारे को फोड़कर एक-दूसरे की गलतफहमियां दूर करनी थीं। इस दौरान रश्मि देसाई और कोएना मित्रा समेत कई घरवालों ने सिद्धार्थ डे को टारगेट किया। 

रश्मि ने सिद्धार्थ का गुब्बारा फोड़ते हुए कहा, 'बोलने से पहले चार बार सोचिए.. मेरे पास कितना काम है और कितना नहीं है, ये मुझे पता है, मुझे ये बात किसी और को बताने की जरूरत नहीं है। आप मेरे बाप नहीं हैं तो प्लीज ऐसा बनने की कोशिश भी मत कीजिए।'

वहीं, कोएना मित्रा ने भी सिद्धार्थ डे को खरी-खोटी सुनाई, क्योंकि सिद्धार्थ डे ने अन्य घरवालों के सामने रश्मि और कोएना के काम को लेकर उल्टी-सीधी बात बोली थी। 

देवोलीना भट्टाचार्या और सिद्धार्थ शुक्ला ने भी सिद्धार्थ डे का गुब्बारा फोड़ते हुए उनकी गलतफहमी दूर की। खुद को टारगेट पर आता देख सिद्धार्थ डे ने अपना आपा खो दिया और रश्मि व कोएना पर भड़क गए। सिद्धार्थ ने कोएना को 'मोहल्ले की आंटी' तक बोल दिया। इस बात से कोएना उनसे काफी नाराज हो गईं।

सलमान खान ने भी सिद्धार्थ को सोच कर बोलने की सलाह दी। 

Also Read:

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Updates: हिना खान ने 'बहुओं' को दी सलाह, कहा- ये टैग लेकर आगे ना बढ़ें

ताज महल का दीदार करने आगरा पहुंचीं करिश्मा कपूर, शेयर की Photos

Related Video