A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 13: कोएना मित्रा ने किया टूटे रिश्ते का खुलासा, कहा- बाथरूम में बंद कर देता था बॉयफ्रेंड

Bigg Boss 13: कोएना मित्रा ने किया टूटे रिश्ते का खुलासा, कहा- बाथरूम में बंद कर देता था बॉयफ्रेंड

टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो 'बिग बॉस 13' डे फर्स्ट से ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। इन दिनों बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा करते हुए नजर आ रहे हैं।

<p>कोएना मित्रा</p>- India TV Hindi कोएना मित्रा

टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 13- डे फर्स्ट से ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। जैसा कि आप देख रहे हैं इन दिनों बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा करते हुए नजर आ रहे हैं। शुक्रवार की रात बिग बॉस में दिखाया गया कि कोएना मित्रा ने पहली बार अपनी सर्जरी और रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की। कोएना ने बताया कि वह आज से 7 साल पहले ऐसे शख्स के प्यार में पड़ गई थी जो उन्हें लेकर काफी पोजेसिव था।

कोएना आगे बताती हैं कि वह टर्की का रहने वाला था और अजीबोगरीब हरकत करता था। 'मैं काम पर न जाउं इसलिए वह मुझे बाथरूम में बंद कर देता था। उसने यह भी कहा था कि तुम टर्की आ जाओ मैं तुम्हारा पासपोर्ट जला दूंगा ताकि तुम वापस न जा सको'। कोएना ने कहा- 'वो टर्की से था। शुरू में तो हम दोनों के बीच सब अच्छा था लेकिन धीरे धीरे चीजें बदलने लगी और उसकी इन सब हरकतों से मेरा दम घुटने लगा था। रिश्ते इतने खराब हो गए कि आखिरी तक काफी कड़वाहट के साथ खत्म हुआ।

बता दें कि कोएना के खुलासे के बाद यह बात तो साफ हो गई है कि शो आने वाले दिनों में काफी रोमांचक होने वाला है। साथ ही शो में इन दिनों रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच प्यार भरी नोंकझोंक और तकरार लोगों को काफी पसंद आ रही है। दरअसल सिद्धार्थ ने आसिम से खाने को लेकर बात की तो इस पर रश्मि ने सिद्धार्थ का सपोर्ट किया। लेकिन सिद्धार्थ ने उल्टा रश्मि पर मजाकिया कमेंट करते हुए कुछ ऐसा बोल दिया दिया कि रश्मि ने कहा- तुम्हारे अंदर थैंक्स गिविंग एटीट्यूड नहीं है। मैं तुम्हारी हमेशा से मदद करती हूं लेकिन तुम इस बात के लिए मुझे कभी थैंक्यू नहीं बोलते।

वहीं पारस को लेकर शहनाज और माहिरा में काफी बहस देखने को मिली। दरअसल माहिरा शहनाज के पास आईं और कहा कि अगर तुम्हें पारस के मुझसे बात करने को लेकर कोई प्रॉब्लम है तो मुझे साफ बता दो। इस पर शहनाज ने कहा कि मुझे प्रॉब्लम क्यों होगी, वो मेरा ब्वॉयफ्रेंड नहीं हो जो मुझे प्रॉब्लम होने लगेगी। ब्वॉयफ्रेंड शब्द सुनकर माहिरा भड़क गईं और दोनों के बीच काफी बहस हो गई। इसके बाद माहिरा वहां से चली गईं। इसके बाद पारस शहनाज के पास गए और कहा कि वो उन्हें ही चुनते। हालांकि बाद में माहिरा के पास जाकर पारस ने कहा कि किसी दूसरे के बातों में आकर हमारा रिलेशन खत्म कर दोगी तुम ?

ये भी पढ़ें:

Bigg Boss 13 Day 6 Highlights: बिग बॉस में आज लड़कियां करेंगी लड़कों को नॉमिनेट

रश्मि देसाई को शेफाली बग्गा ने किया था बॉडी शेम, भड़की जरीन खान