A
Hindi News मनोरंजन टीवी बिग बॉस 14: क्या करण पटेल और अली गोनी शो में होंगे शामिल, पोस्ट पर किए कमेंट से मिला संकेत

बिग बॉस 14: क्या करण पटेल और अली गोनी शो में होंगे शामिल, पोस्ट पर किए कमेंट से मिला संकेत

अली गोनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर जैस्मीन भसीन, अर्जित तनेजा और चारू मेहरा के साथ एक फोटो शेयर की। इस पर करण पटेल ने कमेंट किया, जो वायरल हो रहा है।

Bigg Boss 14 Aly Goni Karan Patel - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM क्या बिग बॉस 14 में नज़र आएंगे अली गोनी और करण पटेल?

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इससे भी ज्यादा एक्साइटमेंट उन्हें ये जानने की है कि इस बार घर के अंदर कौन-कौन से प्रतिभागी नज़र आएंगे। इस बीच टीवी एक्टर अली गोनी और करण पटेल का एक पोस्ट पर कमेंट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे पढ़कर फैंस उनके बिग बॉस में शामिल होने के कयास लगा रहे हैं। 

गौरतलब है कि बिग बॉस 14 के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में शो का प्रोमो शूट किया था। इसी के साथ ही खबर आई थी कि इस बार घर के अंदर जैस्मीन भसीन, पवित्र पूनिया सहित कई कलाकार दिखाई देंगे। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है। वहीं, अली गोनी और करण पटेल का कमेंट वायरल हो रहा है। 

दरअसल, अली गोनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर जैस्मीन भसीन, अर्जित तनेजा और चारू मेहरा के साथ एक फोटो शेयर की। इस पर करण पटेल ने कमेंट किया, "सभी कहां जा रहे हैं?" इस पर अली ने रिप्लाई किया, "बस अगले महीने से सिर्फ आपके पास होंगा।" 

Image Source : instagramअली गोनी और करण पटेल का कमेंट हुआ वायरल

खबरों की मानें तो जेनिफर विंगेट को बिग बॉस 14 में शामिल होने का ऑफर मिला था। जेनिफर को इसके लिए 3 करोड़ रुपये ऑफर हो रहे थे, मगर उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया। 

वहीं बेहद 2 के एक्टर और खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेंट रह चुके शिविन नारंग को भी बिग बॉस का ऑफर मिला है, खबरी पेज के मुताबिक शिविन ने ये ऑफर स्वीकार कर लिया है। 

यहां देखें बिग बॉस 14 के प्रोमो: