A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक का बिपाशा बसु ने किया सपोर्ट, फोटो शेयर कर कहा- जरूर जीतना चाहिए...

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक का बिपाशा बसु ने किया सपोर्ट, फोटो शेयर कर कहा- जरूर जीतना चाहिए...

बिपाशा बसु ने ना सिर्फ रुबीना दिलैक का सपोर्ट किया है, बल्कि उन्हें सबसे मजबूत दावेदार बताया है। उन्होंने कहा है कि रुबीना को जरूर जीतना चाहिए।

bipasha basu supports rubina dilaik- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: BIPASHABASU बिपाशा बसु ने रुबीना दिलैक को किया सपोर्ट 

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में नज़र आ रहीं रुबीना दिलैक को सपोर्ट किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रुबीना की फोटो शेयर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। 

बिपाशा बसु ने रुबीना की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "बिग बॉस 14 देखा, रुबीना दिलैक बेहद मजबूत लड़की है। जरूर जीतनी चाहिए। उसको बेस्ट ऑफ लक।"

Image Source : instagram बिपाशा बसु ने रुबीना दिलैक को किया सपोर्ट 

ट्विटर पर ट्रेंड में रुबीना 

Bigg Boss 14: बेघर होने के बाद अभिनव शुक्ला ने शेयर किया वीडियो, रुबीना दिलैक को लेकर कह दी ये बात​

बता दें कि रुबीना दिलैक को बिग बॉस 14 में काफी पसंद किया जा रहा है। वो ट्विटर पर लगातार ट्रेंड होती रहती हैं। उनकी पहले भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी और अब लोग खुलकर उनका सपोर्ट कर रहे हैं। 

काम्या पंजाबी ने किया सपोर्ट 

बिपाशा बसु के अलावा टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी भी अक्सर रुबीना दिलैक का साथ देती दिखाई देती हैं। उन्होंने कई बार ट्विटर पर रुबीना के सपोर्ट में ट्वीट किया है। 

अभिनव शुक्ला ने फैंस से की ये अपील 

कम वोटों की वजह से नहीं, बल्कि कनेक्शन के फैसले के कारण अभिनव शुक्ला बेघर हो चुके हैं। वो घर के अंदर अपनी पत्नी का पूरा साथ देते थे और घर के बाहर जाने के बाद भी वो रुबीना के साइड खड़े हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है और फैंस से अपील की है कि वो रुबीना को वोट दें।