A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 14: मराठी भाषा को लेकर जान कुमार सानू के बयान के बाद कलर्स ने मांगी माफी, किया ये ट्वीट

Bigg Boss 14: मराठी भाषा को लेकर जान कुमार सानू के बयान के बाद कलर्स ने मांगी माफी, किया ये ट्वीट

मराठी भाषा को लेकर जान कुमार सानू के बयान के बाद कलर्स ने माफीनामा ट्वीट किया है।

jaan kumar sanu- India TV Hindi Image Source : TWITTER/COLORS TV jaan kumar sanu

'बिग बॉस 14' में कंटेस्टेंट्स का धमाल जारी है। शो के दौरान कई बार घरवाले ऐसी भाषा का इस्तेमाल करते हैं जिससे कि कई बार बवाल खड़ा हो जाता है। 27 अक्टूबर के टेलीकास्ट हुए एपिसोड में जान कुमार सानू ये कहते दिखाई दिए थे कि उन्हें मराठी भाषा से चिढ़ है। इसलिए उनसे हिंदी भाषा में बात की जाए। जान के शो के दौरान बोले गए इस बयान के बाद विरोध शुरु हो गया। एमएनएस और शिवसेना ने बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। इसके साथ ही 24 घंटे में माफी मांगने की बात भी कही। इसके साथ ही कहा कि अगर माफी नहीं मांगी तो वो बिग बॉस की शूटिंग रुकवा देंगे। 

Bigg Boss 14: क्या सही में एक दूसरे को दिल दे बैठे हैं पवित्रा पुनिया और एजाज खान? देखिए ये वीडियो

विरोध के बाद कलर्स की ओर से आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर माफीनामा ट्वीट किया गया है। इस ट्वीट में कलर्स ने लिखा कि 'मंगलवार को दिखाए गए एपिसोड में मराठी भाषा पर टिप्पणी की गई थी। इसे लेकर हम माफी मांगते हैं। हमारा ऐसा कोई भी इंटेशन नहीं था कि हम महाराष्ट्र के लोगों की भावना को चोट पहुंचाएं।' कलर्स के इस ट्वीट के बाद यूजर्स लगातार सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं।