A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 14: सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा #BiggBossGoat, जानें सलमान खान के शो से क्या है इसका कनेक्शन

Bigg Boss 14: सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा #BiggBossGoat, जानें सलमान खान के शो से क्या है इसका कनेक्शन

'बिग बॉस 14' को और भी दिलचस्प बनाने के लिए इस बार मेकर्स ने एक नई तरकीब निकाली है। इसी तरकीब का नाम 'बिग बॉस गोट' रखा है।

Salman Khan- India TV Hindi Image Source : TWITTER/JASMIN BHASIN FC Salman Khan

'बिग बॉस 14' का आगाज होते ही सोशल मीडिया पर लगातार #BiggBossGoat ट्रेंड कर रहा है। इसके साथ ही सलमान खान और जान कुमार सानू का नाम भी चर्चा में बना हुआ है। सलमान खान कौन हैं ये तो आपको बिल्कुल भी बताने की जरूरत नहीं है रही बात जान कुमार सानू तो ये मशहूर सिंगर कुमार सानू के बेटे हैं और शो में आने वाले पहले कंटेस्टेंट हैं। अब बात करते हैं #BiggBossGoat की। 

'बिग बॉस 14' इस बार अपने पिटारे में बहुत कुछ लेकर आ रहा है। 'बिग बॉस' के अब तक के 13 सीजन आ चुके हैं। ऐसे में इस बार मेकर्स ने इस बार 'बिग बॉस 14' को और भी दिलचस्प बनाने के लिए एक नई तरकीब निकाली है। इसी तरकीब का नाम 'बिग बॉस गोट' रखा है। G.O.A.T का मतलब है 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम।' यानी कि अब तक के बेहतरीन कंटेस्टेंट्स और विनर्स। 

दरअसल, 'बिग बॉस 14' में इस बार 16 पुराने कंटेस्टेंट्स आपको नजर आएंगे। इन पुराने कंटेस्टेंट्स में कुछ शो के विजेता हैं तो कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स हैं जिन्होंने शो के दौरान खूब लाइमलाइट बटोरी। इन 16 कंटेस्टेंट्स में से दर्शकों को चुनना होगा कि उनका 'बिग बॉस गोट' कौन है। जिन सितारे को भी दर्शकों को सबसे ज्यादा प्यार मिलेगा उसे 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम अवॉर्ड' दिया जाएगा। 

ये 16 कंटेस्टेंट्स हैं- सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, गौहर खान, गौतम गुलाटी, शिल्पा शिंदे, डॉली बिंद्रा, आसिम रियाज, करिश्मा तन्ना, सनी लियोनी, प्रिंस नरूला, श्वेता तिवारी, काम्या पंजाबी, शहनाज कौर गिल, मनवीर गुर्जर, विकास गुप्ता, पूजा मिश्रा हैं। 

खास बात है कि 'बिग बॉस 14' के लेटेस्ट प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा हिना खान और गौहर खान भी नजर आए। हालांकि बाकी सितारों की अभी तक मुंह दिखाई नहीं हुई है। 'बिग बॉस 14' का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को है। जिसके बाद उम्मीद है कि आपको बतौर मेहमान बाकी पूर्व प्रतियोगियों की झलक दिखाई जाएगी।