A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक के सपोर्ट में उतरीं ऑनस्क्रीन 'सास', ट्वीट कर लगाई घरवालों की क्लास

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक के सपोर्ट में उतरीं ऑनस्क्रीन 'सास', ट्वीट कर लगाई घरवालों की क्लास

'बिग बॉस 14' में रुबीना दिलैक ने घर में मौजूद तीनों सीनियर्स और घरवालों से पंगा ले लिया है। जिसके बाद पूरा घर उनके खिलाफ हो गया है। लेकिन अब रुबीना के सपोर्ट में उनकी ऑनस्क्रीन सास उतर आई हैं।

Kamya Punjabi and Rubina Dilaik- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KAMYA PUNJABI & COLORS TV Kamya Punjabi and Rubina Dilaik

'बिग बॉस 14' में रुबीना दिलैक ने घर में मौजूद तीनों सीनियर्स और घरवालों से पंगा ले लिया है। रुबीना की ये बहस सीनियर्स से निजी चीजों को लेकर हुई थी। जिसके बाद ना केवल उनका सीनियर्स बल्कि घरवालों से भी खूब झगड़ा हुआ। 

Bigg Boss 14: आज होगा इस सीजन का पहला वीकेंड का वार, सलमान खान लगाएं कंटेस्टेंट्स की क्लास

इस बीच रुबीना के सपोर्ट में उनके सीरियल में उनकी सास का किरदार निभाने वाली प्रीतो यानी कि काम्या पंजाबी उतर आई हैं। काम्या पंजाबी और रुबीना ने एक साथ 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' सीरियल में सास-बहू का रोल निभाया था। अब प्रीतो बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने वाली अपनी बहू रुबीना के समर्थन में उतर आई हैं। 

Bigg Boss 14, Episode 6, Oct 9 Highlihts: रुबीना दिलैक ने की हिना से लड़ाई, पूरा घर हुआ खिलाफ

काम्या ने ट्वीट किया- 'रुबीना आइटम के नंबर्स की बात कर समझदारी का काम कर रही थी। मैं उनसे पूरी तरह सहमत हूं। लेकिन लोगों के अहंकार को ये बात हजम नहीं हुई और हो गया सारा घर उसके खिलाफ। शाबाश रुबीना।'

9 अक्टूबर को टेलीकास्ट एपिसोड में टीवी की चहेती बहू रुबीना लक्जरी मॉल से समान को लेकर झगड़ा करती हुई दिखीं। रुबीना का कहना था कि जब जूतों का पूरा पेयर एक आइटम और सलवार कमीज दो आइटम कैसे हो सकता है। जिसके बाद हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ से उनकी बहस हुई और हिना कहती हैं कि अब आपको केवल एक शूज ही मिलेगा। जिसके बाद रुबीना कहती हुई नजर आईं कि आप अपना निर्णय किसी पर थोप नहीं सकतीं। रुबीना की इस बात से सभी घरवाले रुबीना के खिलाफ हो गए। इसके बाद एक टास्क के दौरान निक्की तंबोली अपनी इम्यूनिटी खो देती हैं।