A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 14 Promo: सारा गुरपाल ने सिद्धार्थ शुक्ला से ऐसा क्या कहा कि सिड हो गए शर्म से लाल

Bigg Boss 14 Promo: सारा गुरपाल ने सिद्धार्थ शुक्ला से ऐसा क्या कहा कि सिड हो गए शर्म से लाल

सारा गुरपाल पंजाब की रहने वाली हैं और वहां की जानी-मानी सिंगर हैं।

Sara Gurpal Called Sidharth Shukla Punjab Ka Jeeja- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @SIDHARTH_SHUKLA सारा गुरपाल ने सिद्धार्थ शुक्ला को 'पंजाब का जीजा' कहा

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 का आगाज हो चुका है। बीते एपिसोड की बात करें तो घर में पहले ही दिन जैस्मीन भसीन और निक्की तंबोली का बर्तन धोने को लेकर झगड़ा हुआ, लेकिन आज जो एपिसोड दिखाया जाएगा, वो बेहद मजेदार होगा। 'तूफानी सीनियर' सिद्धार्थ शुक्ला को कंटेस्टेंट सारा गुरपाल छेड़ती दिखाई देंगी। उन्होंने तो सिद्धार्थ को 'जीजा' का टैग भी दे दिया। बता दें कि सारा पंजाब से हैं, जहां बिग बॉस 13 की शहनाज गिल भी रहती हैं। 

कलर्स चैनल ने सोशल मीडिया पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें निक्की तंबोली, जैस्मीन भसीन, सारा गुरपाल सहित कई अन्य कंटेस्टेंट्स गार्डन एरिया में बैठे हुए हैं। इस दौरान सारा गुरपाल ने सिद्धार्थ शुक्ला से कहा कि "आप तो पंजाब के जीजा हैं।" ये सुनकर सिद्धार्थ ने कहा, 'क्यों?' इस पर सारा कहती हैं, "बिग बॉस 13" किसने नहीं देखा है। 

जानिए कौन है निक्की तंबोली? जिसे देखकर बिग बॉस फैंस को आई शहनाज गिल की याद

दरअसल, ऐसा माना जा रहा है कि सारा का इशारा बिग बॉस 13 की शहनाज गिल की तरफ था। ये सुनकर सिद्धार्थ मुस्कुराने लगे। दूसरी तरफ ये सुनकर निक्की तंबोली सहित अन्य कंटेस्टेंट्स हंस पड़े। 

गौरतलब है कि बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी सुपरहिट रही है। दोनों की नोंकझोंक फैंस को बहुत पसंद आई थी। उनको लेकर लोगों की दीवानगी इस कदर है कि सभी उन्हें #Sidnaaz कहकर बुलाते हैं। 

घर से बाहर निकलने के बाद सिद्धार्थ और शहनाज एक म्यूजिक वीडियो में भी नज़र आए, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस वीडियो को मिलियन व्यूज मिले। अब सभी बिग बॉस 14 में शहनाज को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक ऐसी कोई खबर सामने नहीं आई है कि शहनाज इस सीजन में गेस्ट के रूप में नज़र आएंगी या नहीं।