A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 14: 'वुमेन कार्ड' खेलने पर जैस्मीन भसीन पर भड़के लोग, राहुल वैद्य का किया सपोर्ट

Bigg Boss 14: 'वुमेन कार्ड' खेलने पर जैस्मीन भसीन पर भड़के लोग, राहुल वैद्य का किया सपोर्ट

राहुल वैद्य और जैस्मीन भसीन के बीच कप्तानी को लेकर हुए टास्क के दौरान झगड़ा हुआ।

bigg boss 14 rahul vaidya jasmin bhasin- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM राहुल वैद्य और जैस्मीन भसीन में हुआ झगड़ा

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट्स के बीच कैप्टेंसी टास्क हुआ, जिस दौरान राहुल वैद्य ने जैस्मीन भसीन से बैग खींचने की कोशिश की। इसके बाद राहुल पर जैस्मीन भड़क गईं। वो चिल्लाते और रोते हुए भी नज़र आईं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर राहुल ट्रेंड हो रहे हैं। लोग उनके समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं और जैस्मीन पर वुमेन कार्ड खेलने का आरोप भी लगा रहे हैं। 

राहुल वैद्य और जैस्मीन भसीन के बीच कप्तानी को लेकर हुए टास्क के दौरान झगड़ा हुआ। जैस्मिन जो शो की सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक हैं, वो राहुल के साथ लड़ाई के बाद रोती नज़र आईं। हालांकि, ट्विटर पर लोग राहुल का सपोर्ट करते दिखाई दिए। 

Bigg Boss 14 October 27 Highlights: कैप्टनसी की लड़ाई में राहुल वैद्य से भिड़ गईं जैस्मिन भसीन

राहुल वैद्य को लेकर यूजर्स ने किए ट्वीट:

गौरतलब है कि घर के पहले कैप्टन निशांत मल्कानी थे, लेकिन नियमों का उल्लंघन करने के बाद बिग बॉस ने खुद उनसे कप्तानी छीन ली थी। इसके बाद वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट कविता कौशिश को कैप्टन बनाया गया। कविता के साथ शार्दुल पंडित और नैना सिंह ने घर के अंदर बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स एंट्री की है।