A
Hindi News मनोरंजन टीवी बिग बॉस 14: राखी सावंत ने पलटा पूरा गेम, निक्की से बोलीं, 'कश्मीरा की उमर नहीं कमर देखो'

बिग बॉस 14: राखी सावंत ने पलटा पूरा गेम, निक्की से बोलीं, 'कश्मीरा की उमर नहीं कमर देखो'

राखी सावंत ने ना केवल घरवालों बल्कि 'बिग बॉस' के दर्शकों का ऐसा मूड बदल दिया है कि उन्हें राखी अब घर की सबसे मजेदार प्रतियोगी लगने लगी हैं। राखी घर में बात बात पर मजाक करती हैं और दर्शकों का मनोरंजन करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहीं।

Rakhi Sawant- India TV Hindi Image Source : TWITTER/PIYUSH Rakhi Sawant

'बिग बॉस 14' में बीते कई दिनों से हंसी के माहौल की कमी थी। जब राखी सावंत ने घर में एंट्री ली तो लोगों को लगा कि वो गुस्सा करेंगी और सबसे और झगड़े करेंगी। लेकिन अब राखी ने ना केवल घरवालों बल्कि 'बिग बॉस' के दर्शकों का ऐसा मूड बदल दिया है कि उन्हें राखी अब घर की सबसे मजेदार प्रतियोगी लगने लगी हैं। राखी घर में बात बात पर मजाक करती हैं और दर्शकों का मनोरंजन करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहीं।

Bigg Boss 14 December 15 Highlights: कश्मीरा, अर्शी, राखी कैप्टनसी टास्क में हुईं निक्की के खिलाफ एकजुट

खास बात है कि फैंस को राखी के वन लाइनर जवाब और बिंदास अंदाज सबसे ज्यादा रास आ रहा है। राखी घर में  किसी से झगड़ा नहीं कर रहीं बल्कि घर में हुए झगड़ों के बाद घर के माहौल को लाइट करने की कोशिश करती हैं। इसी वजह से राखी को सभी प्रतियोगियों और 'बिग बॉस' के फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। यहां तकि कि राखी सावंत के मस्ती मजाक देख कई बार 'बिग बॉस' के होस्ट सलमान खान भी अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं। 

राखी के इसी शानदार अंदाज ने सोशल मीडिया पर भी लोगों का दिल जीत लिया है। देखिए यूजर्स राखी सावंत के इस अदा के किस हद तक मुरीद हो चुके हैं यहां तक कि वो अब राखी की बातें सुनने का इंतजार भी करने लगे हैं।