A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने कहा- 'उनके रिश्ते को परखेगा शो'

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने कहा- 'उनके रिश्ते को परखेगा शो'

रुबीना और अभिनव ने साल 2018 में शादी की थी। दोनों ने बिग बॉस के घर में एंट्री की है।

 rubina dilaik and Abhinav Shukla - India TV Hindi Image Source : RUBINA DILAIK AND ABHINAV SHUKLA अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक

मुंबई: वास्तविक जीवन में पति-पत्नी व कलाकार रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला बिग बॉस 14 में एक साथ शामिल हुए हैं। शो में पति-पत्नी का एक साथ भाग लेने का विचार आम नहीं है, वहीं उनका कहना है कि यह शो उनके रिश्ते को परखेगा। 

रुबीना ने आईएएनएस से कहा, "अभिनव और मैंने हमेशा अपने रिश्ते को निजी रखा है। हम अपने बारे में ज्यादा चीजें साझा करना पसंद नहीं करते हैं। इसलिए, सार्वजनिक क्षेत्र में अपने बंधन का प्रदर्शन करना हमारे लिए चुनौतीपूर्ण होगा। आशा है कि हम और मजबूत होंगे।"

Bigg Boss 14 Promo: सिद्धार्थ शुक्ला को सारा गुरपाल ने कहा 'पंजाब का जीजा' तो सिड ने दिया ऐसा रिएक्शन

वहीं पत्नी से सहमत होते हुए अभिनव ने कहा, "यह शो साबित करेगा कि हम जोड़ी के रूप में कितने मजबूत हैं। यह हमारे संबंधों की परीक्षा होगी। घर के अंदर अन्य 11 से 12 लोगों से निपटना एक चुनौती है।"

वहीं घर में कैद होने के बाद वह किन चीजों को याद करेंगी, यह पूछे जाने पर रुबीना ने कहा, "मुझे देसी घी बहुत पसंद है। इसके बिना मेरा खाना अधूरा है। दुर्भाग्य से मैं इसे अपने साथ नहीं ले आ सकी। मुझे रोटी पर लगी घी की याद बहुत आएगी।" 

बता दें कि रुबीना और अभिनव ने साल 2018 में शादी की थी।