A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 14: अभिनव को इस तरह देख सलमान आज लगाएंगे क्लास, असलियत देख फूट फूट कर रो पड़ीं रुबीना

Bigg Boss 14: अभिनव को इस तरह देख सलमान आज लगाएंगे क्लास, असलियत देख फूट फूट कर रो पड़ीं रुबीना

वीकेंड का वार में आज सलमान खान अभिनव को उनकी एक ऐसी सच्चाई के बारे में बताएंगे जिसे जानकर रुबीना दिलैक फूट फूटकर रोने लगती हैं।

Abhinav Shukla and Rubina Dilaik- India TV Hindi Image Source : TWITTER/COLORS TV Abhinav Shukla and Rubina Dilaik

'बिग बॉस 14' में 'वीकेंड का वार' में सलमान खान आज घरवालों की क्लास लगाएंगे। इस वीकेंड का वार के कई सारे प्रोमो वीडियो आए हैं जिसमें सलमान खान अभिनव और रुबीना से बात कर रहे हैं। इस दौरान सलमान खान अभिनव को उनकी एक ऐसी सच्चाई के बारे में बताते हैं जिसे जानकर रुबीना दिलैक फूट फूटकर रोने लगती हैं। 

इस प्रोमो वीडियो को कलर्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'क्या बन पाएगी ये जोड़ी नंबर 1 फिर से परफेक्ट? या फिर इस बात पर आ जाएगी इनके बीच एक दरार?' 

इस प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि सभी घरवाले लिविंग एरिया में बैठे हुए हैं। तभी सलमान खान अभिनव से कहते हैं कि 'जब रुबीना आपको समझाने आती हैं तो आप रूडली सुनने से मना कर देते हो।' सलमान के ये कहने पर अभिनव कहते हैं- 'सर मैं परफेक्ट नहीं हूं।' जवाब में सलमान खान कहते हैं कि 'मैंने तुमसे कहा था पति बनो ये नहीं कहा था कि डॉमिनेटिंग हसबैंड बनो।' 

वीडियो में आगे दिखाया गया है कि सलमान रुबीना से पूछते हैं-' क्या तुम्हें लग रहा है कि अभिनव तुम्हारी बात नहीं सुनते हैं आजकल?' जवाब में रूबीना 'हां' कहती हैं और रोने लगती हैं। दरअसल, शो में बीते कई दिनों से दिखाया जा रहा है कि रुबीना जो भी बात अभिनव से कहती हैं अभिनव उसे सुने बगैर ही अपनी प्रतिक्रिया दे देते हैं। यहां तक कि हाल ही में जब घर के अंदर अर्शी और राखी सावंत के बीच टास्क हुआ तब अभिनव ने अर्शी का सपोर्ट किया। 

'बिग बॉस 14' की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ की दर्दनाक मौत, सेट के बाहर हुआ हादसा

उस वक्त भी रुबीना ने अभिवन को समझाने की कोशिश की थी आपको राखी को सपोर्ट करना चाहिए। इस पर अभिनव ने कहा था कि 'उन्हें पता है कि वो क्या कर रहे हैं।' इस शो में अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक ने एक साथ एंट्री ली थी। शो के दौरान एक टास्क के दौरान रुबीना ने इस बात का खुलासा भी किया था कि उनकी शादी मुश्किल दौर से गुजर रही है। यहां तक कि दोनों ने इस रिश्ते को कुछ वक्त भी दिया है। अब देखना होगा कि रुबीना और अभिनव की ये बातचीत क्या मोड़ लेकर आएगी।