A
Hindi News मनोरंजन टीवी बिग बॉस 14: 'सारा गुरपाल को सीनियर्स ने किया बाहर, फूटा फैंस का गुस्सा, ट्विटर पर हो रहा है विरोध

बिग बॉस 14: 'सारा गुरपाल को सीनियर्स ने किया बाहर, फूटा फैंस का गुस्सा, ट्विटर पर हो रहा है विरोध

सारा के घर से बेघर हो जाने को ट्विटर पर "अनुचित" और "अनैतिक" बताया गया, और सीनियर्स को लेकर फैंस ने गुस्सा जाहिर किया।लो

'सारा गुरपाल, sara gurpal, bigg boss 14- India TV Hindi Image Source : @COLORS सारा गुरपाल

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 के सोमवार के एपिसोड में पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल को अचानक से एविक्ट कर दिया गया, जिससे सारा के फैंस हैरान रह गए। दरअसल जिन प्रतियोगियों को नॉमिनेट किया गया था उसमें सारा गुरपाल, जान कुमार सानू, एजाज खान, अभिनव शुक्ला, शहजाद देओल, निशांत सिंह मलखानी और राहुल वैद्य शामिल थे। लेकिन बिग बॉस ने एक ट्विस्ट पेश किया और घर के 'सीनियर्स' यानी कि बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान से एक प्रतियोगी को बाहर निकालने के लिए कहा। बहुत विचार-विमर्श के बाद, उन्होंने सारा गुरपाल का नाम लिया।

शाहिद कपूर का मजेदार वीडियो देखकर ईशान खट्टर ने कहा- ये आपका असली रूप है

सारा के घर से बेघर हो जाने को ट्विटर पर "अनुचित" और "अनैतिक" बताया गया, और सीनियर्स को लेकर फैंस ने गुस्सा जाहिर किया।लोगों ने कहा कि वह हमेशा टास्क में एक्टिव रही हैं और बाकी की तुलना में कम योग्य नहीं थीं। लोगों ने लिखा कि हम सारा गुरपाल के साथ खड़े हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा: "मासूमियत कोई ज्यादा सम्मानित नहीं है, लोग बुली करने वालों से प्यार करते हैं जो प्रहार करते हैं और चिल्लाते हैं। यह सबसे खराब और सबसे अनुचित इविक्शन है।"

शाहिद कपूर का मजेदार वीडियो देखकर ईशान खट्टर ने कहा- ये आपका असली रूप है

कई दर्शकों ने भी शो को टैग किया और अनुरोध किया कि सारा गुरपाल को एक वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में वापस लाया जाए: "हम चाहते हैं कि सारा गुरपाल शो में वापस आए।" लोगों ने सारा का नाम लेने के लिए सिद्धार्थ की आलोचना की। सोमवार के एपिसोड में दिखाया गया था कि गौहर ने घर से बेघर होने के लिए राहुल वैद्य का नाम सामने रखा, वहीं हिना निशांत मलखानी का नाम ले रही थीं, लेकिन सिद्धार्थ ने जोर देकर कहा कि सारा को जाना चाहिए।