A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 15: क्या राकेश बापट ने हेल्थ की वजह से छोड़ दिया है सलमान खान का शो?

Bigg Boss 15: क्या राकेश बापट ने हेल्थ की वजह से छोड़ दिया है सलमान खान का शो?

शो में हाल ही में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर नेहा भसीन और राकेश बापट ने घर में एंट्री ली थी, जहां शमिता ने राकेश को उत्साह से गले लगा लिया था। 

Raqesh Bapat- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RAQESH BAPAT Bigg Boss 15: क्या राकेश बापट ने हेल्थ की वजह से छोड़ दिया है सलमान खान का शो?

शमिता-राकेश का हर फैन बिग बॉस 15 के शो में राकेश बापट की एंट्री से उत्साहित था। बिग बॉस ओटीटी में उनकी शानदार केमिस्ट्री देखने के बाद, फैंस सांस रोककर इंतजार कर रहे थे कि कब ये दो लव बर्ड्स एक-दूसरे के साथ प्यारे पल साझा करेंगे। लेकिन ऐसा लगता है कि यह लंबे समय तक संभव नहीं होगा क्योंकि राकेश ने कथित तौर पर शो छोड़ दिया है।

जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक राकेश बापट ने कुछ स्वास्थ्य समस्याओं के चलते बिग बॉस 15 छोड़ दिया है। हालांकि अभी तक निर्माताओं या अभिनेता की ओर से इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है।

खैर, अगर खबर सच है, तो इसमें कोई शक नहीं कि बिग बॉस 15 के उन फैंस के लिए एक बड़ी निराशा होने वाली है, जिनकी आंखें राकेश और शमिता पर टिकी थी।

'बिग बॉस 15' के पिछले एपिसोड में शमिता और राकेश एक साथ रोमांटिक डांस एन्जॉय करते नजर आए। और इसी तरह, हर उनके फैंस उन दोनों के बीच कई और प्यारे-प्यारे पलों को देखने के लिए उत्साहित थे। हालांकि, हमें उम्मीद है कि राकेश फिट और ठीक हो जाएगा और शो में वापसी करेंगे।

शो में हाल ही में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर नेहा भसीन और राकेश बापट ने घर में एंट्री ली थी, जहां शमिता ने उन्हें उत्साह से गले लगाया और उनकी आंखों में आंसू थे। इस बीच, जैसे ही दोनों ने बिग बॉस 15 में एंट्री की नेहा ने शमिता को बताया किया कि करण कुंद्रा उनके घर में आने से खुश नहीं हैं और वह और तेजस्वी प्रकाश किसी के प्रति वफादार नहीं हैं।