A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 15 Launch Updates: देवोलीना भट्टाचार्जी ने जंगल में सर्वाइव करने वाले टास्क में आरती सिंह को हराया

Bigg Boss 15 Launch Updates: देवोलीना भट्टाचार्जी ने जंगल में सर्वाइव करने वाले टास्क में आरती सिंह को हराया

बिग बॉस 15 के लॉन्च की मेजबानी देवोलीना भट्टाचार्जी और आरती सिंह ने गुरुवार को नागपुर के एक जंगल में की। होस्ट सलमान खान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए और सभी से बातचीत की।

Bigg Boss 15 Launch Updates- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Bigg Boss 15 Launch Updates

चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' 2 अक्टूबर से टीवी स्क्रीन पर प्रीमियर के लिए तैयार है। ग्रैंड प्रीमियर से पहले, पूर्व-बिग बॉस प्रतियोगी देवोलीना भट्टाचार्जी और आरती सिंह ने नागपुर में लॉन्च की मेजबानी की। खुद को दो टीमों में विभाजित करने के बाद, दोनों ने एक प्रतियोगिता में भाग लिया, जहाँ उन्हें जंगल में जीवित रहने के लिए आवश्यक कार्यों को पूरा करना था। चाय बनाने से लेकर बारिश से बचने के लिए छत बनाने तक, देवोलीना ने आरती को हराकर जीत हासिल की। 

बिग बॉस 15 की लॉन्चिंग नागपुर के जंगल में हो चुकी है। होस्ट सलमान खान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए और सभी से बातचीत की। देवोलीना ने गुरुवार को पहले इंस्टाग्राम पर आरती के साथ एक तस्वीर साझा की और कहा, "अब होगा जंगल में सिर्फ और सिर्फ दंगल।"


बिग बॉस 15 से पहले, प्रशंसकों ने शो बिग बॉस ओटीटी का डिजिटल संस्करण देखा। दिव्या अग्रवाल को 18 सितंबर को शो की विजेता घोषित किया गया था, जो करण जौहर द्वारा आयोजित 'घर' में उनके प्रवास का विजयी अंत था। वहीं पैसों का बैग लेकर बिग बॉस 15 में आने वाले पहले कंटेस्टेंट बनकर उभरे थे प्रतीक सहजपाल।