A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 15 Promo | शमिता शेट्टी की बातों से नाराज सलमान खान ने कह दी ऐसी बात कि उतर गया एक्ट्रेस का चेहरा

Bigg Boss 15 Promo | शमिता शेट्टी की बातों से नाराज सलमान खान ने कह दी ऐसी बात कि उतर गया एक्ट्रेस का चेहरा

कलर्स टीवी के मशहूर शो 'बिग बॉस 15' के 'वीकेंड का वार' के दौरान शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट्स के साथ मुखातिब हुए थे।

Salman Khan- India TV Hindi Image Source : VOOT Bigg Boss 15 Promo | शमिता शेट्टी की बातों से नाराज सलमान खान ने कह दी ऐसी बात कि उतर गया एक्ट्रेस का चेहरा

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के इस हफ्ते के वीकेंड एपिसोड में सलमान खान शो के कंटेस्टेंट्स की क्लास लेते नजर आने वाले हैं। शो के हालिया प्रोमो में दिखाया गया है कि कैसे सलमान खान घर की दो फीमेल कंटेस्टेंट्स तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी को घर की महारानी बता रहे हैं। 

सलमान खान इन दोनों फीमेल कंटेस्टेंट्स से कहते हैं कि कैसे उन्होंने इस घर में बाकी कंटेस्टेंट्स पर रूल करना शुरू कर दिया है। सलमान कहते हैं कि शमिता और तेजस्वी जो घरवालों को फरमान देती रहती हैं... घरवाले उनकी जीहजूरी करते रहते हैं। शमिता शेट्टी को शीशमहल की रानी कहते हुए सलमान खान ने उनकी इस एक्टिविटी पर सवाल किया तो शमिता शेट्टी ने बेरुखी से बोलते हुए अपने आपको 'राजकुमारी' बताया है। 

सलमान खान के सवाल पर शमिता ने कहा, "मैं क्या करूं? यदि मैं इसी तरह की हूं तो!"

शमिता की बेरुखी का जवाब देते हुए सलमान कहते हैं, "मैडम मुझे बात करने का इतना शौक नहीं है। मेरा बस चले तो मैं ये पूरा एपिसोड साइलेंट हो कर गुजार दूं। मैं इस शो पर आऊं ही नहीं।"

सलमान खान की इस बात पर शमिता शेट्टी का चेहरा उतरा हुआ नजर आया। 

आज के वीकेंड एपिसोड में दीवाली-भाईदूज के मौके पर रिलीज हो रही फिल्म सूर्यवंशी के डायरेक्टर रोहित शेट्टी और एक्ट्रेस कटरीना कैफ शो में शिरकत करने वाले हैं। उन्होंने आज के वीकेंड एपिसोड के दौरान खूब मस्ती की।