A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 15: दुनिया के सामने पहली बार नजर आए राखी सावंत के पति, रितेश को देख घरवालों के भी उड़े होश

Bigg Boss 15: दुनिया के सामने पहली बार नजर आए राखी सावंत के पति, रितेश को देख घरवालों के भी उड़े होश

बिग बॉस 15 के 'वीकेंड का वार' के अपकमिंग एपिसोड में सलमान खान घरवालों की क्लास लेते नजर आएंगे। उन्होंने दावा किया कि शो को सफल बनाने के लिए उन्हें बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स को लाना होगा।

Bigg Boss- India TV Hindi Image Source : TWITTER/COLORS TV Bigg Boss 15: राखी सावंत ने शो में किया पति रितेश का वेलकम

Highlights

  • बिग बॉस का घर एक राखी सावंत के पति रितेश के लिए पब्लिक में पहली मौजूदगी होगी।
  • शो में राखी के पति से कंटेस्टेंट्स ने कई सवाल पूछे।

बिग बॉस 15 के हालिया एपिसोड में राखी सावंत को अपने पति रितेश का स्वागत करने के लिए 'मेरा पिया घर आया' गाने पर डांस करते देखा गया। रितेश ने 'सेहरा' पहनकर शो में एंट्री की और शो में पहली बार उन्होंने सार्वजनिक रूप से अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। राखी ने उनके पैर छुए और एक पत्नी की 'आरती' की। वह राखी को गले लगाते हैं। जैसा कि उन्होंने पहले ही कहा था कि लोग इस बार उन्हें सिर्फ एक कंटेस्टेंट नहीं बल्कि एक पत्नी के रूप में देखेंगे।

दूसरी ओर, रश्मि देसाई ने ऐलान किया कि: "मैं इस गेम को गंभीर बनाने के लिए अपने साथ 50 लाख रुपये लेकर आई हूं।" देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी अपनी एंट्री की और वह घर के अंदर शमिता शेट्टी को निशाना बनाती नजर आएंगी। बाद में डाइनिंग टेबल पर रितेश ने सभी को बताया कि वे कैसे मिले और फोन और मैसेज के जरिए बातचीत कैसे शुरू हुई। कंटेस्टेंट उन्हें उनकी 'सुहाग रात' को लेकर चिढ़ाते भी दिखे।

अब 'वीकेंड का वार' के अपकमिंग एपिसोड में सलमान खान घरवालों की क्लास लेते नजर आएंगे । उनका कहना है कि शो को सफल बनाने के लिए उन्हें पुराने कंटेस्टेंट्स को लाना होगा। उन्होंने तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के रिलेशनशिप पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि लोग उनकी ऑन-स्क्रीन बॉन्डिंग से ऊब चुके हैं।

इसके अलावा विशेष मेहमानों की एंट्री के साथ एंटरटेन्मेंट का अलग डोज़ देखने को मिलेगा। जिसमें अहान शेट्टी, तारा सुतारिया सहित 'तड़प' फिल्म के कलाकार शामिल हैं। उनके साथ सुनील शेट्टी, रवि किशन, रवि दुबे और डेली शो 'सिर्फ तुम' के कलाकार- विवियन डीसेना और ईशा सिंह भी नजर आएंगे ।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया भले ही सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर नजर आएंगी लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।